रेड ड्रेस में निया शर्मा की ग्लैमरस अदाओं ने लूटा फैन्स का दिल, Photos शेयर कर बोलीं- अघोरी...

टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है. टीवी पर तो निया ने अपने अभिनय के जलवे बिखेरे ही हैं, सोशल मीडिया पर भी वे अपनी स्टाइल से लोगों का दिल जीत लेती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है. टीवी पर तो निया ने अपने अभिनय के जलवे बिखेरे ही हैं, सोशल मीडिया पर भी वे अपनी स्टाइल से लोगों का दिल जीत लेती हैं. निया का नाम सबसे ग्लैमरस और बोल्ड अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है, जो आए दिन अपने लुक से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. निया शर्मा का एक लेटेस्ट पोस्ट सामने आया है, जिसमें वे रेड कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

निया ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे काफी स्टाइलिश लग रही हैं. तस्वीरों में निया रेड कलर की शॉर्ट स्ट्रैप टॉप और धोती स्टाइल वन साइड स्लिट पैंट्स में देखी जा सकती हैं. निया का ये लुक उनके चाहने वालों को काफी इम्प्रेस कर रहा है. इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ‘अघोरी' कैप्शन दिया है. निया ने अपने बालों की हाई पोनी बनाई है और कानों में बड़े इयरिंग उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. कुछ घंटे पहले शेयर की गई तस्वीरों को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

Advertisement

बात करें निया की तो वे अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. निया शर्मा ने टीवी शो ‘जमाई राजा' से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इसके साथ ही उन्होंने वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड' में भी जबरदस्त परफॉरमेंस दी थी. निया शर्मा के सोशल मीडिया पर 6.3 मिलियन फैन्स हैं, जो उनके पोस्ट का इंतजार बेसब्री से करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment