सोशल मीडिया पर छा गया निया शर्मा का स्टाइलिश लुक, फैंस बोले- गॉर्जियस

टीवी की स्टाइलिश एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का सोशल मीडिया एकाउंट उनकी स्टाइलिस एंड ग्लैमरस फोटोज से भरा हुआ है. निया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हर अगले दिन एक से बढ़कर एक स्टनिंग फोटो शेयर करती रहती हैं,

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

टीवी की स्टाइलिश एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का सोशल मीडिया एकाउंट उनकी स्टाइलिस एंड ग्लैमरस फोटोज से भरा हुआ है. निया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हर अगले दिन एक से बढ़कर एक स्टनिंग फोटो शेयर करती रहती हैं, वहीं उनके इस गजब के अंदाज के कारण कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है. निया की तस्वीरें शेयर होते ही वायरल भी होने लग जाती हैं. हाल में निया ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में वे बड़ी ही स्टाइलिश और गॉर्जियस दिख रही हैं.

शेयर की बोल्ड फोटोज

निया शर्मा  (Nia Sharma Photo) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में निया ने ऑफ व्हाइट कलर का फुल स्लीव ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ है, इसके साथ वे ब्लैक कलर की शार्ट्स पहने नजर आ रही हैं. अपने स्टाइलिश लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर के बूट पहने हुए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. निया की ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब भा रहीं है, घंटे भर में ही उनकी तस्वीरों पर सवा लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैंस निया के इस स्टनिंग लुक को देख कर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. किसी ने कमेंट में उनके लिए 'खूबसूरत' लिखा तो कई कोई उन्हें 'मोस्ट गॉर्जियस' लिख तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement

बर्थडे ड्रेस की हो रही चर्चा

निया ने हाल ही में अपना 31वां बर्थडे मनाया. बर्थडे की फोटोज में भी वे काफी खूबसूरत दिख रही थीं. निया ने अपने जन्मदिन पर पिंक कलर की हाई स्लिट ड्रेस पहनी थी, जो काफी रिवीलिंग थीं. बर्थडे की तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं, वहीं निया के लुक को लेकर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई है.निया इन दिनों अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'दो घूंट' को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. ये गाना हाल ही में रिलीज़ हुआ है और काफी पॉपुलर हो गया है. गाने के प्रमोशन को लेकर ही निया 'बिग बॉस' में भी गई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai