ब्लैक हाई स्लिट और बैकलेस गाउन में एक्ट्रेस निया शर्मा ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'बेहद खूबसूरत'...देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का इस वीडियो में गैरी संधू के गाने 'Yeh baby' पर बोल्ड और ग्लैमरस लुक देती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अपने टीवी शोज और एक्टिंग से ज्यादा वो अपनी खूबसूरती, परफेक्ट फिगर और ग्लैमरस अदाओं को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. निया सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए अपने बोल्ड और हॉट तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. उनके फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए एक्साइटेड रहते हैं. हाल ही में निया शर्मा का एक और ग्लैमरस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो फिल्मीज्ञान ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में निया गैरी संधू के गाने 'Yeh baby' गाने पर बोल्ड और ग्लैमरस लुक देती हुई दिखाई दे रही हैं. हमेशा की तरह इस वीडियो में भी निया बेहद खूबसूरत, हॉट और सेक्सी लग रही हैं. इस वीडियो में निया ने ब्लैक कलर का हाई स्लिट और बैकलेस गाउन कैरी किया हुआ है जिसमें वो अपना फिगर प्लांट करती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उनका मेकअप उनके इस hot look को कॉम्प्लिमेंट कर रहा है. निया उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जिन्हें उनके परफेक्ट फिगर के लिए जाना जाता है, सिर्फ टीवी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी. इस वीडियो में नया बेहद खूबसूरत और कमाल के एक्सप्रेशंस देती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'Nia is just a Stunner'. वाकई उनके हर फोटो और वीडियो के लुक के फैंस दीवाने हैं. हालांकि कई बार निया को उनके इस बोल्ड अंदाज के लिए ट्रोल भी किया जाता रहा है लेकिन उन्हें ट्रोलिंग से कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वो अपनी लाइफ अपनी शर्तों पर जीती हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए निया शर्मा के इस वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है. लोग अपने कमेंट्स से निया पर ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं. ज्यादातर यूजर्स ने हॉट और हार्ट इमोजी पोस्ट की है. हालांकि ये यूजर ने लिखा कि ये गाना शहनाज़ पर ज्यादा अच्छा लगता है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा