निया शर्मा का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल, फैंस के यूं आए मजेदार रिएक्शन

निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने ग्लैमरस फोटोशूट के लिए भी जानी जाती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. वे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने ग्लैमरस फोटोशूट के लिए भी जानी जाती हैं. निया शर्मा जैसे ही कुछ पोस्ट करती हैं, सोशल मीडिया पर झट से वायरल हो जाता है. बीते कुछ समय से वे अपने फोटोशूट और आउटफिट्स को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं, लेकिन निया तो निया हैं. उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. ऐसा ही कुछ इस बार हुआ है. निया शर्मा का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. वहीं यूजर्स भी कमेंट करने से थक नहीं रहे हैं. 

निया शर्मा ने शेयर की लेटेस्ट फोटो
हाल ही में शेयर की गईं निया शर्मा की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने व्हाइट कलर का ऑफशोल्डर टॉप और ट्राउजर कैरी किया है. साथ ही उनके कर्ली हेयर्स और न्यूडमेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. निया के चाहने वालों ने उनकी जमकर तारीफ की, लेकिन ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट कर कहा, 'ओवर एक्टिंग.' एक यूजर ने लिखा- 'ये थोड़ा ज्यादा हो गया' इस तस्वीर को 1 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. आपको बता दें कि बीते दिनों निया काफी चर्चाओं में रहीं. दरअसल टीवी की दो बड़ी एक्ट्रेस निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी में बहस देखी गई थी. हालांकि बाद में दोनों ने ही एक दूसरे से मांफी मांगी थी और इस मामले को खत्म कर दिया था.

Advertisement

निया शर्मा वर्कफ्रंट 
एक्ट्रेस  के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें 'एक हजारो में मेरी बहना है', 'इश्क में मरजावां', 'जमाई राजा', 'नागिन 4' में देखा जा चुका है. वहीं हाल ही में निया और रवि दुबे की वेब सीरीज 'जमाई 2.0' रिलीज हुई थी. इस वीडियो में दोनों को रोमांटिक अंदाज में देखा गया है. फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP में Akhilesh Yadav और Yogi Adityanath के बीच जुबानी जंग कहां रुकेगी? | Uttar Pradesh
Topics mentioned in this article