Bigg Boss OTT पर तूफानी एंट्री लेने जा रही हैं  Nia Sharma, वीडियो शेयर कर किया ऐलान 

बिग बॉस (Bigg Boss OTT) के घर में एक्साइटमेंट के डोज को डबल करने आ रही हैं टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma). निया शर्मा 1 सितंबर को बिग बॉस के घर में नजर आएंगी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss OTT) की ओटीटी जर्नी ने लगभग अपना आधा सफर तय कर लिया है. इस दौरान घर में तू-तू-मैं-मैं के साथ ही इश्क मोहब्बत भी देखने को मिली. वहीं कई बार ऐसे भी मोड़ आए जब शो में कंटेस्टेंट हाथापाई पर आ गए थे. इस दौरान जीशान खान को शो से बाहर कर दिया गया था. वहीं इसी बीच निया शर्मा (Nia Sharma) की हाल ही में शेयर की गई वीडियो ने फैंस के एक्साइटमेंट के डोज को डबल कर दिया है. जी हां, अब निया शर्मा बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाकेदार एंट्री लेने जा रही हैं वे अब शो में लाइव नजर आएंगी. 

सोशल मीडिया पर की घोषणा
निया शर्मा (Nia Sharma Video) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका यह वीडियो किसी होटल के कमरे में शूट किया गया है. जिसमें वे कहती नजर आ रही हैं- "मैं हूं निया शर्मा और आज-कल मेरी हॉबी है 24 घंटे बिग बॉस ओटीटी देखना. अब खेलने का टाइम आ गया है, अब घर में तूफान लाने का टाइम आ गया है. तो बने रहे बिग बॉस ओटीटी के साथ" बता दें कि निया शर्मा 1 सितंबर को बिग बॉस के घर में नजर आएंगी. 

Advertisement

जल्द नजर आएंगी बिग बॉस के घर में 
निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर पॉपुलर फेस हैं. वे अक्सर अपने ग्लैमरस फोटो और वीडियो को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. आपको बता दें कि बिग-बॉस के मेकर्स निया शर्मा को पिछले सीजन से अप्रोच करने की तैयारी में थे, लेकिन बात ना बन पाने के कारण वे इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनने जा रही हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?
Topics mentioned in this article