निया शर्मा ने हनी सिंह के गाने 'सैंय्या जी' पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

निया शर्मा (Nia Sharma) ने कुछ घंटे पहले ही इस वीडियो को शेयर किया है. उनका यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस कभी अपने स्टाइलिश लुक तो तभी डांस वीडियो के जरिए फैन्स का ध्यान खींचती हैं. निया शर्मा (Nia Sharma) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो यो यो हनी सिंह (Honey Singh) के सॉन्ग 'सैंय्या जी' (Saiyaan Ji Song) पर डांस करती दिख रही हैं. निया शर्मा (Nia Sharma Dance) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. साथ ही फैन्स के भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

निया शर्मा (Nia Sharma) ने इस डांस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है: "बोला था जाने दे जाने दे पर सचिन शर्मा नहीं माना. डांस मेरे बस की बात नहीं. इस डांस को सचिन शर्मी ने कोरियोग्राफ और डायरेक्ट किया है." निया शर्मा के इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement

निया शर्मा (Nia Sharma) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही रवि दुबे संग 'जमाई राजा 2.0 (Jamai Raja 2.0)' में नजर आएंगी. इसका प्रीमियर 26 फरवरी हो गया है.  इससे पहले 'जमाई राजा' सीरियल जीटीवी पर रिलीज हुआ था, जिसने निया शर्मा और रवि दुबे की जोड़ी ने धमाल मचाकर रख दिया था. बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) ने टीवी की दुनिया में सीरियल 'काली' के जरिए कदम रखा था. फिर निया सीरियल 'एक हजारों में मेर बहना है' में दिखाई दी थीं. इसके बाद निया शर्मा ने 'जमाई राजा' में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. निया शर्मा ने 'खतरों के खिलाड़ी' की ट्रॉफी भी जीती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe