Bigg Boss 18 में नजर आएगी ये इच्छाधारी नागिन, पक्की है खबर

Bigg Boss 18 कंटेस्टेंट की लिस्ट में एक नए नाम की एंट्री हुई है. इस नाम के सामने आने के बाद सुहागन चुड़ैल एक्ट्रेस के फैन्स खासे एक्साइटेड हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस अपने 18वें सीजन के साथ बहुत जल्द वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. लंबे समय से इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चा चल रही थी. अब इस लिस्ट में एक ऐसा नाम जुड़ा है कि छोटे पर्दे के फैन्स खासे एक्साइटेड हो गए हैं. खबर है कि कलर्स टीवी की सुहागन चुड़ैल यानी कि निया शर्मा बिग बॉस-18 में शामिल हो सकती हैं. शो से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि एक्ट्रेस को हर साल यह शो ऑफर किया जाता रहा है. हालांकि हर बार चीजें सही तरह से बैठ नहीं पाईं. सोर्स ने कहा, "निया आखिरकार घर के अंदर खुद को बंद करने के लिए तैयार थीं और उन्होंने कुछ दिन पहले ही साइन किया. उनके साथ-साथ टीम भी उन्हें शामिल करने को लेकर काफी एक्साइटेड है."

बिग बॉस से पहले निया शर्मा रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 8 का हिस्सा रह चुकी हैं. निया इस शो में फाइनलिस्ट थीं. इसके बाद उन्होंने कोविड के दौरान खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया में हिस्सा लिया और विनर बनीं. 2022 में निया शर्मा डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 का भी हिस्सा थीं. एक्ट्रेस फिलहाल कलर्स पर कॉमेडी-कुकिंग शो लाफ्टर शेफ्स का हिस्सा हैं.

Advertisement

बिग बॉस 18 में टीवी एक्टर्स अंजलि आनंद, चाहत पांडे, स्प्लिट्सविला फेम कशिश कपूर, दिग्विजय राठी और स्त्री 2 के 'सरकटा' सुनील कुमार के शो में आने की अफवाह है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्स कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी, मनीषा रानी और एल्विश यादव को 'सीनियर्स' या 'मेंटर्स' के तौर पर नए लॉट में शामिल होने के लिए कॉन्टैक्ट किया गया है. कहा जा रहा है कि बिग बॉस 16 के अब्दु रोजिक भी शो में कुछ खास सेगमेंट को सलमान खान के साथ को-होस्ट कर सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari Exclusive: PM बनने के ऑफर से Rahul Gandhi तक...नितिन गडकरी ने दिया हर सवाल का जवाब