काली लिपस्टिक लगाकर निकली इच्छाधारी नागिन, लोग बोले - बरसाती सांप लग रही है

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का एक लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें उनकी लिपस्टिक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं. वो अपने बोल्ड स्टाइल की वजह से कई बार चर्चा में रही हैं. फिलहाल निया अपनी काली लिपस्टिक की वजह से चर्चा में हैं. पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में निया हैलोवीन लुक में नजर आ री थीं और इस हैलोवीन लुक के लिए निया ने स्पाइडर वुमेन का लुक ट्राय करने की सोची. अब स्पाइडर वुमेन बनन था तो निया ने आंख के पास एक वेब जाली वाला डिजाइन बनाया हुआ था और इसके साथ काली लिपस्टिक लगाई. अब निया ने तो लुक पर चार चांद लगाने के लिए ये लिपस्टिक लगाई लेकिन इंटरनेट यूजर्स को उनका ये एक्सपेरिमेंट कुछ खास पसंद नहीं आया.

निया के लुक पर लोगों के तरह तरह के कमेंट देखने को मिले. एक ने लिखा, जरूर पेन की रीफिल चबा ली हीरोइन ने. एक ने कमेंट किया, भाई हीरोइन है या चुड़ैल. एक ने लिखा, अरे आज निया असली चेहरे के साथ शूटिंग करने आ गई. एक ने निया के लुक पर चुटकी लेते हुए लिखा, बरसाती सांप लग रही है. एक ने लिखा, ये कौनसा प्राणी है अब ?

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर बात करें तो निया इन दिनों कलर्स पर सुहागन चुड़ैल और लाफ्टर शेफ नाम के शो नजर आ रही हैं. सुहागन चुड़ैल किस तरह का शो है ये तो आप नाम से समझ ही गए होंगे. लाफ्टर शेफ में निया कॉमेडियन सुदेश लहरी के साथ खाना पकाती नजर आती हैं. शो पर इस जोड़ी की वजह से कॉमेडी का फुल माहौल रहता है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Atishi New Delhi CM: क्या आतिशी सरकार केजरीवाल की खड़ाऊं सरकार बन जाएगी?