निया शर्मा को खाना बनाते हुए लगी चोट, पेट पर पड़ा छाला, बताया कैसे दो बार हुईं दुर्घटना का शिकार

निया शर्मा कलर्स पर आ रहे शो 'लाफ्टर शेफ' का हिस्सा हैं. निया ने बताया कि कैसे एक डिश की वजह से उनके पेट पर छाला पड़ गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कलर्स के ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में हर वीकएंड धमाल मचता है क्योंकि सेलिब्रिटी कुकिंग में अपना हाथ आजमाते हैं. उनमें से एक निया शर्मा फिलहाल अपनी कलिनरी स्किल का इम्तिहान दे रही हैं और सेट पर हाल ही में हुई एक घटना ने उनके पेशेंस और अपने क्राफ्ट के लिए उनकी डेडिकेशन दिखाई. एक इंटेंस कुकिंग चैलेंज के दौरान निया ने अपने स्टेशन पर खाना तलते समय गलती से खुद को चोट पहुंचा ली. तेज स्पीड से चल रहे कलिनरी एक्शन के बीच वह एक दराज से टकरा गई. इससे उन्हें एक और चोट लग गई. घबराने या परेशान होने के बजाय निया ने इस हालात को बड़े ही तरीके और शांति के साथ संभाला. बिना एक भी पल गंवाए एक्ट्रेस ने तुरंत अपनी चोट पर ध्यान दिया और यह ध्यान रखा कि वह चैलेंज में शामिल रहें टास्क में मिली अपनी डिश बना सकें.

निया शर्मा ने बताया , “मुझे लगता है कि मैं ठीक-ठाक कुक हूं और कुकिंग करते समय होने वाली छोटी-मोटी गड़बड़ियों से मैं घबरा जाती हूं. जब मेरे ऊपर थोड़ा सा तेल गिर गया तो मैंने उसे अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया. लेकिन उसके ठीक बाद मैं एक दराज से टकरा गई. इन दो घटनाओं के बावजूद मैं बस कुकिंग करना चाहती थी और इसे अच्छे से करना चाहती थी. मैंने उस समय इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा लेकिन बाद में मैंने देखा कि इसकी वजह से मेरे पेट पर छोटा सा छाला पड़ गया था. यह कुकिंग का ही हिस्सा है. इसमें उतार-चढ़ाव आते रहते हैं लेकिन ये सभी मिलकर एक डिश बनाने के एक्सपीरियंस को पूरा करते हैं.”

Featured Video Of The Day
BREAKING: India में Pakistani फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' के Release पर रोक- सूत्र