नेहा कक्कड़ और रूबीना दिलैक ने Marjaneya सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, एक्ट्रेस वीडियो शेयर कर बोलीं- Queens

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इस वीडियो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ जमकर डांस करती नजर आ रही हैं साथ ही इस वीडियो में दोनों के डांस मूव्स की जितनी भी तारीफ की जाए कम है.

नेहा कक्कड़ और रूबीना दिलैक ने  Marjaneya सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस,  एक्ट्रेस वीडियो शेयर कर बोलीं- Queens

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रूबीना दिलैक ने Marjaneya सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी सिंगिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी लेटेस्ट रिलीज Marjaneya सॉन्ग पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ का यह सॉन्ग हाल ही में रिलीज हुआ है और रिलीज के बाद से ही यह यूट्यूब  पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इस वीडियो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ जमकर डांस करती नजर आ रही हैं साथ ही इस वीडियो में दोनों के डांस मूव्स की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने के ऑरिजिनल वीडियो में भी रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला नजर आ रहे हैं. और वीडियो में दोनों की कैमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसपर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के करियर की बात करें तो हाल ही में उनका मरजानेया सॉन्ग रिलीज हुआ है. इस गाने में बिग बॉस 14 की विजेता और मशहूर एक्ट्रेस रुबिना दिलैक अपने पति के साथ नजर आ रही हैं. बिग बॉस 14 के बाद यह पहली बार है जब रुबिना और अभिनव किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम करते हुए नजर आ रहे हैं. नेहा कक्कड़ ने इससे जुड़ा पोस्टर भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था. बता दें कि नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. नेहा हाल इंडियन आइडल में बतौर जज भी नजर आई थीं.