Bigg Boss 15: नेहा भसीन ने खोया आपा, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल से यूं भिड़ गईं कंटेस्टेंट- देखें Video

'बिग बॉस सीजन 15' में भी जल्द जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलने वाली है. नेहा भसीन, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट तीनों एक दूसरे से भिड़ते हुए नज़र आएंगे.

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के लगभग हर सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच कहीं बेइंतहा प्यार नजर आता है तो कहीं जबरदस्त तकरार. कई बार लड़ते झगड़ते हुए कंटेस्टेंट्स आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं और उनकी यही एग्रेसिवनेस पूरे घर के माहौल को गर्म कर देती है. 'बिग बॉस सीजन 15' में भी जल्द ही कुछ ऐसी ही जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलने वाली है. नेहा भसीन, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट तीनों एक दूसरे से भिड़ते हुए नज़र आएंगे. दरअसल तबादला टास्क में बिग बॉस की घोषणा के बाद तीनों के बीच होने वाली ये लड़ाई चरम पर पहुंचेगी. 'बिग बॉस सीजन 15' के नए प्रोमो में इस जबरदस्त लड़ाई की एक छोटी सी झलक फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा रही है.

बिग बॉस के घर में लड़ाई झगड़ा आम बात है लेकिन कई बार कंटेस्टेंट्स के बीच होने वाली लड़ाई अपनी सारी हदें पार कर देती हैं. 'बिग बॉस सीजन 15' में जल्दी आपको एक ऐसी ही लड़ाई देखने को मिलने वाली है. कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शो के आने वाले एपिसोड का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज किया है. इस प्रोमो में निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन के बीच जबरदस्त लड़ाई की झलकियां देखने को मिल रही हैं. दरअसल, किचन एरिया में निशांत, प्रतीक को किचन के मामले देखने के लिए कहता है. जिस पर नेहा कहती हैं कि एक व्यक्ति के लिए किचन की ड्यूटी करना मुश्किल है. नेहा के ऐसा बोलते ही प्रतीक बीच-बचाव करता है और नेहा उनसे कहती हैं कि दूसरे व्यक्ति को भी अपनी बात कहने दो. इस बातचीत के बीच प्रतीक नेहा को घर से बाहर निकलने के लिए कहता है. जिस पर नेहा भड़क जाती हैं और प्रतीक को पलट कर कहती है कि 'तुम इस घर से बाहर निकलो'.

प्रोमो में दिखाया गया है कि बातचीत इतनी आगे बढ़ जाती है जिसके बाद निशांत अपना आपा खो देते हैं और चिल्लाते हुए स्टूल तोड़ देते हैं. वीडियो में निशांत को कहते हुए सुना जा सकता है कि 'तुम लोगों को समस्या है तो जाओ बाहर जाकर बात करो'. इसके बाद नेहा और निशांत के बीच तीखी नोकझोंक नज़र आएगी. वो दोनों एक दूसरे को ये कहते हैं कि, 'तुम मेरे मालिक नहीं हो'. ये सब होने के बाद नेहा आउट ऑफ़ कंट्रोल हो जाती हैं और अपना आपा खोते हुए प्रतीक को धक्का मारने लगती हैं. नेहा प्रतीक और निशांत से कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि, 'मुझसे इस तरह से बात नहीं करना'. नेहा इतनी गुस्से मे आ जाती हैं कि न सिर्फ निशांत और प्रतीक को धक्का मारती हैं बल्कि चीजों को फेंकती हुई भी दिखाई दे रही हैं. कुल मिलाकर ये कहा जा सकता है कि 'बिग बॉस सीजन 15' का आने वाला एपिसोड फुल धमाकेदार और होगा.

Advertisement

Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?
Topics mentioned in this article