नीतू सिंह बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ कपिल के शो पर जाने के लिए यूं हुईं तैयार, शेयर किया Video

नीतू सिंह ने सोशल मीडिया में द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बेटी रिद्धिमा के साथ शो के लिए तैयार होती हुईं नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

नीतू कपूर, जो कि बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की मां हैं और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की पत्नी, सोशल मीडिया में वे हमेशा खुद से जुड़े अपडेट्स अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. नीतू कपूर जो कि आज रविवार को द कपिल शर्मा शो में अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ नजर आने वाली हैं, उन्होंने इस शो से जुड़ा एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फैंस के साथ शेयर किया है. उनके फैंस को नीतू कपूर का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वे इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

नीतू कपूर ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें देखा जा सकता है कि द कपिल शर्मा शो के लिए वे अपनी बेटी के साथ तैयार हो रही हैं. तैयार हो जाने के बाद वे मेकअप वैन से अपनी बेटी के साथ बाहर निकलती हैं और द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंच जाती हैं, जहां पर कि कपिल शर्मा दोनों से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि आज रात थोड़ी मस्ती कर लें. नीतू सिंह के इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए उनके फैंस फायर और हार्ट इमोजी बना रहे हैं. साथ ही कई फैंस ने यह लिखा है कि वे अब उन्हें द कपिल शर्मा शो में देखने का और इंतजार नहीं कर सकते.

Advertisement

गौरतलब है कि सोनी टीवी पर द कपिल शर्मा शो का जो लेटेस्ट प्रोमो सामने आया था, उसमें नीतू सिंह को कपूर खानदान की पोल खोलते हुए देखा गया है. नीतू सिंह की बातों को सुनकर जहां उनकी बेटी रिद्धिमा हैरान रह जाती हैं, वहीं कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. फैंस को मां-बेटी की जोड़ी को पहली बार टीवी स्क्रीन पर देखने का अब बेसब्री से इंतजार है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?