नताशा स्तांकोविक ने हार्दिक पंड्या के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो तो लोग बोले- सलमान भाई की एक नहीं हो रही

नताशा स्तांकोविक और हार्दिक पंड्या ने शादी के फंक्शन से पहले की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिन पर फैन्स के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नताशा और हार्दिक की फोटो पर यूं आए कमेंट
नई दिल्ली:

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक ने अपनी शादी की रस्मों को धूमधाम से अंजाम दिया था. हार्दिक और नताशा ने ईसाई और हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी की थी. हालांकि दोनों की शादी 2020 में हुई थी. उस समय शादी बहुत ही सादगी के साथ की गई थी, इसलिए हाल ही में दोनों ने शादी की रस्मों को धूमधाम के साथ अंजाम दिया. यह फेमस कपल अपनी शादी की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है. नताशा स्तांकोविक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ फोटो डाली हैं, इन फोटो पर फैन्स के बहुत ही मजेदार कमेंट आ रहे हैं.

Advertisement

नताशा स्तांकोविक ने पति हार्दिक पंड्या और बेटे के साथ फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में कपल काफी रोमांटिक भी नजर आ रहा है. नताशा ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'प्यार में रंहे.' इन फोटो को खूब प्यार मिल रहा है और इन लगभग 14 लाख लाइक्स भी आ गए हैं. इस तरह नताशा और हार्दिक की फोटो खूब चर्चा बटोर रही हैं.

Advertisement

यह कपल जितना प्यारा इन फोटो में लग रहा है. उतने ही मजेदार फैन्स के कमेंट भी आ रहे हैं. एक फैन ने इस फोटो पर चुटकी लेते हुए कहा है, 'यहां सलमान भाई की एक नहीं हो रही, भाई न एक से ही तीन चार बार कर ली.' वहीं एक शख्स ने कमेंट करे हुए लिखा है, 'भाई ये तू गिफ्ट्स के लिए कर रहा है. केएल राहुल को जो गिफ्ट आए हैं.' वहीं कई लोगों को हार्दिक पंड्या का कुर्ता भी बेहद पसंद आ रहा है. इस तरह यह फोटो खूब दिल जीत रही हैं.

Advertisement