टीवी की 'नागिन' तेजस्वी प्रकाश से करण कुंद्रा बोले 'रूला देती है', देखें लवबर्ड्स की शानदार केमेस्ट्री

टीवी की 'नागिन' तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी एक साथ आ रही है. दोनों को एक म्यूजिक वीडियो में इश्क फरमाते हुए देखा जा सकेगा.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

तेजस्वी प्रकाश इन दिनों नागिन सीरियल से छाई हुई हैं, और फैन्स का दिल जीत रही हैं. बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश नागिन 6 में हैं और उनका किरदार फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 में भी अपनी क्यूटनेस से फैन्स का दिल जीता और करण कुंद्रा के साथ उनकी केमेस्ट्री सुपरहिट रही थी. अब तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी एक साथ आ रही है. दोनों को एक म्यूजिक वीडियो में इश्क फरमाते हुए देखा जा सकेगा. 

तेजस्वी और करण मनोरंजन जगत की सबसे प्यारी जोड़ी में से एक है और अब यह कपल 'देसी म्यूजिक फैक्ट्री' के आगामी गीत 'रूला देती है' के साथ अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. इस गाने का पोस्टर रिलीज किया है. बिग बॉस सीजन 15 के बाद 'रूला देती है' उनका पहला प्रोजेक्ट है जिसमें वे एक साथ नज़र आएंगे. रियलिटी शो के दौरान इस जोड़ी के बीच कई सारे उतार-चढ़ाव देखने को मिले और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि गाने में वे किस तरह की केमिस्ट्री बिखेरते है. 'रुला देती है' गीत को राणा सोतल ने लिखा है और यासर देसाई ने गाया है तथा रजत नागपाल ने संगीत सजाया है. यह दर्द भरा रोमांटिक गीत है, जिसकी शूटिंग गोवा में हुई है.

Advertisement

तेजस्वी प्रकाश का कहना है, 'करण और मैं एक-दूसरे के साथ काम करने के मौके का इंतजार कर रहे थे और जिन लोगों ने हमें इतना प्यार दिया है, वे भी इन्तजार कर रहे कि हम एक साथ कब काम करेंगे. मुझे बहुत खुशी है कि 'रूला देती है' के माध्यम से हम आ रहे हैं. यह एक दिल को छू लेने वाला गाना है जिसकी शूटिंग गोवा में हुई है. मुझे अपनी कंपनी और गाना दोनों ही बहुत पसंद आया. मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूं कि श्रोता इसे कितना प्यार देते है.'

Advertisement

इस पर करण कुंद्रा कहते हैं, 'रूला देती है' कई मायने में एक विशेष गीत है. यह तेजस्वी के साथ मेरा पहला गीत है, जिसे रजत द्वारा बहुत ही खूबसूरती से संगीतबद्ध किया गया है और यासर ने अपनी मधुर आवाज से गाने में अपना दिल निकाल के रख दिए हैं. गोवा में गाने की शूटिंग करने का अनुभव कमाल का रहा और मुझे खुशी है कि इसका पोस्टर रिलीज हो गया है.'

Advertisement

VIDEO: "दिल से तो रणबीर से शादी कर चुकी हूं", NDTV से बोलीं आलिया भट्ट

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: Congress पर बरसे PM मोदी, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी