नागिन को मिल गया लड़का, 13 साल डेट करने के बाद अब शादी करने जा रही है एकता कपूर की ये 'नागिन'

सुरभि ने मीडिया से बातचीत में कहा, तैयारियों के बारे में मैं मत पूछो, बहुत स्ट्रेसफुल है सब. मेरे तो बाल सफेद हो गए. शादी की प्लानिंग बहुत मुश्किल होती है यार.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जल्द शादी कर रही हैं सुरभि
नई दिल्ली:

पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस सुरभि चंदना, जो एकता कपूर के शो 'नागिन' में अपने नागिन वाले रोल के लिए काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकी हैं जल्द शादी करने जा रही हैं. सुरभि अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करन शर्मा के साथ शादी करने जा रहे हैं. सुरभि इन दिनों सातवें आसमान पर हैं और अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं. एक्ट्रेस को करन के साथ एक मंदिर में देखा गया और दोनों ने अपनी नई शुरुआत के लिए आशीर्वाद लिया. हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया टीवी को दिए एक इंटरव्यू में सुरभि ने अपनी शादी की तैयारियों के बारे में बात की और इसे लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की.

सुरभि ने मीडिया से बातचीत में कहा, तैयारियों के बारे में मैं मत पूछो, बहुत स्ट्रेसफुल है सब. मेरे तो बाल सफेद हो गए. शादी की प्लानिंग बहुत मुश्किल होती है यार. लेकिन ठीक है यार जो भी है अच्छा है और आखिरकार हो रहा है. नागिन को लड़का मिल गया है और सब बहुत अच्छा है. सुरभि ने कुछ दिन पहले अपनी शादी की अनाउंसमेंट करके अपने फैन्स को हैरान कर दिया था.

सुरभि ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर किया उसमें उन्होंने लिखा, '13 साल से अपनी जिंदगी में रंग भर रही हूं. हमारा फॉरएवर अब शुरू होता है'. कुछ ही देर में सुरभि के दोस्तों और उनके फैन्स ने कमेंट सेक्शन में बधाई वाले मैसेज देने शुरू कर दिए. खैर सुरभि और करन दोनों साथ में बेहद खुश हैं और उन्हें देखकर उनके परिवार भी बेहद खुश हैं. सुरभि और करन ने 13 साल से ज्यादा समय तक एक दूसरे को डेट किया और बाद में सुरभि, करन की बिल्डिंग में शिफ्ट हो गईं और उनकी मां के साथ जुड़ गईं. उनकी पहली मुलाकात तब हुई जब करन की मां ने सुरभि को अपने बेटे के जन्मदिन पर अपने घर बुलाया. दोनों की शुरुआत दोस्त के रूप में हुई और बाद में प्यार हो गया. वर्कफ्रंट पर बात करें तो सुरभि को तारक मेहता का उल्टा चश्मा, नागिन, इश्कबाज और कई शो में देखा गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में भारत का पहला सांस्कृतिक अर्थव्यवस्था शिखर सम्मेलन | Cultural Economy Summit
Topics mentioned in this article