नागिन 6 में होने जा रहा बड़ा धमाल, तेजस्वी प्रकाश के साथ ही उर्वशी ढोलकिया और सुधा चंद्रन की भी होगी एंट्री

‘नागिन 6’ में टेलीविजन के जाने-माने चेहरों में शामिल एक्टर्स सुधा चंद्रन और उर्वशी ढोलकिया भी शो में एंट्री कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

एकता कपूर का लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘नागिन 6'  जल्द ही शुरू होने वाला है. इस बार के सीजन में एकता की कई चहेती एक्ट्रेसेस नजर आएंगी. सभी सीजन की नागिनें इस बार के सीजन में आ रही हैं तो वहीं एकता कपूर टीवी के कई लोकप्रिय पुराने चेहरों को भी शो में ला रही हैं. टेलीविजन के जाने-माने चेहरों में शामिल एक्टर्स सुधा चंद्रन और उर्वशी ढोलकिया भी शो में एंट्री कर रही हैं. सुधा सीजन 3 के बाद सीमा की मां के रोल में वापसी कर रही हैं. वहीं उर्वशी चार साल बाद टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं. वह लीडिंग किरदार की मां का रोल कर रही हैं. 


 अपनी वापसी को लेकर सुधा ने कहा, नागिन में मैं पूरी तरह से अलग और नए कॉन्सेप्ट के साथ वापसी कर रही है. नागिन 3 के बाद एक बार फिर एकता कपूर और कलर्स के साथ काम करना मेरे लिए घर लौटने जैसा है. इस सीजन में मैं सीमा की मां किरदार करूंगी, जो भयंकर है. वह कुलमाता या मातृ-सत्ता जैसी है, जिससे हर कोई डरता है. उस तक पहुंचना आसान नहीं है, लेकिन उसका एक सौम्य पहलू भी है. मुझे यकीन है कि पिछले सारे सीजंस की तरह इस सीजन को भी पूरा प्यार और सपोर्ट मिलेगा. 

Advertisement
Advertisement

वहीं उर्वशी ने कहा कि मैं चार साल बाद फिक्शोन जॉनर में वापसी कर रही हूं. मुझे नागिन के नए सीजन में उर्वशी का रोल मिला है. उर्वशी एक खुशमिजाज महिला है, जो अपनी बेटियों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव है. लेकिन अपने पति को लेकर असुरक्षित भी महसूस करती है. मुझे यकीन है कि उसका साफ दिल वाला स्वेभाव दर्शकों को पसंद आएगा.  
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?