Naagin 6 में आने जा रहा है यह बड़ा मोड़, लेकिन निर्माताओं की कंजूसी से दुखी हुए Tejasswi Prakash के फैन्स

Naaing 6: नागिन 6 में कुछ अनोखा होने जा रहा है, जिसका प्रोमो आ चुका है. इससे खुश होने की बजाय फैन्स तेजस्वी प्रकाश को लेकर कुछ दुखी नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नागिन को लेकर दुखी हो रहे हैं फैन्स, जानें वजह
नई दिल्ली:

सड़क के बीचोबीच जो दो नागिनें टकराएंगी तो क्या होगा? जाहिर तौर पर हंगामा तय है. खौफ का माहौल भी होगा. जी हां, आने वाले समय में कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा. लेकिन यह रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में होगा. कलर्स टीवी के पॉपुलर सीरियल नागिन 6 (Naagin 6) में जोरदार नए मोड़ लाने की तैयारी है. 'नागिन 6' का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह नागिनों की लड़ाई बाजार में हो रही है और खौफ का माहौल छाया हुआ है. नागिन 6 में 'बिग बॉस 15' विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन का किरदार निभा रही हैं. लेकिन फैन्स निर्माताओं के एक रवैये की वजह से कुछ दुखी नजर आ रहे हैं.

कलर्स चैनल के ऑफिशल इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'सच हो रहा है सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन का डर. क्या होगा जब उसकी बेटी रखेगी नागलोक में अपने कदम?' फैन्स को जहां यह प्रोमो पसंद आ रहा है, वहीं एक बात फैन्स को खूब अटक भी रही है. फैन्स को नागिन की ड्रेसेज रिपीट लग रही हैं और वह उन्हें जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

Advertisement

शो के एक फैन ने लिखा है, 'नए कॉस्ट्यूम खत्म हो गए क्या नागिन के जो एक ही दे दिया है तीनों को.' एक अन्य ने लिखा है, 'वह बार-बार एक ही आउटफिट क्यों दे रहे हैं. प्रथा को नई नागिन के आउटफि दो.' तो वहीं एक ने नागिन सीरियल को लेकर कहा है, 'थोड़ा चली तो पार्ट 2 बना डाला.' वहीं तेजस्वी प्रकाश के एक फैन ने लिखा है, 'वह नागिन के लिए अपना 100 फीसदी दे रही है, कम से कम उसे नए कॉस्टूयम तो दे दो.' वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है, 'ये अगर बहनें होंगी फिर इनके बीच भी लड़ाई होगी, जैसे हर सीजन में होता आ रहा है. प्लीज यार ये बहनों के बीच झगड़ा बंद करके कुछ नया करो.'

Advertisement

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: गुजरात में 6 मंजिला इमारत गिरी, 15 लोग घायल; कई के फंसे होने की आशंका