शादी के बाद मुनव्वर फारुकी की जिंदगी में आई बिटिया रानी, देखें बिग बॉस 17 विनर की बेटी की पहली तस्वीर

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ऐसे सेलेब्स हैं जो किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि मुनव्वर फारुकी ने दोबारा शादी कर ली है. उनकी नई बेगम का नाम महजबीन कोटवाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शादी के बाद मुनव्वर फारुकी की जिंदगी में आई बिटिया रानी
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ऐसे सेलेब्स हैं जो किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि मुनव्वर फारुकी ने दोबारा शादी कर ली है. उनकी नई बेगम का नाम महजबीन कोटवाला है. महजबीन कोटवाला पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. शादी के बाद अब मुनव्वर फारुकी की जिदंगी में एक बिटिया रानी भी आ गई हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मुनव्वर फारुकी की इस बेटी की उम्र 10 साल है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉमेडियन की दूसरी पत्नी महजबीन कोटवाला तलाकशुदा हैं और उनकी एक दस साल की बेटी समायरा है, जो महजबीन की पहली शादी से है. हालांकि उनके पहले पति या उनका तलाक कब हुआ, इस बारे में ज़्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है. लेकिन इंस्टाग्राम पर मेहजबीन की एक पुरानी पोस्ट से पता चलता है कि उन्होंने 8 दिसंबर, 2013 को अपनी बेटी समायरा को जन्म दिया था. 

Advertisement

इस बात की जानकारी महजबीन कोटवाला ने साल 2020 में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट बेटी समायरा के साथ तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के साथ महजबीन कोटवाला ने कैप्शन में लिखा, 'तुम हमेशा मेरी धूप की किरण रहोगी, मेरी नन्ही परी. मुझे एक अद्भुत बच्चा देने के लिए मैं अल्लाह की बहुत आभारी हूं. मैं एक गौरवान्वित मां हूं, मेरे जीवन में आने और मुझे इतनी खुशी और प्यार देने के लिए तुम्हारा धन्यवाद, तुम्हारे लिए मेरा प्यार और आराधना अंतहीन है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Breast Cancer से जूझ रही TV Actress Hina Khan ने दी Health Update, Fans से की अपील