मुनव्वर फारुकी ने नई फैमिली के साथ शेयर की फोटो, बेटी-बेटे और बेगम के साथ दिखी पिज्जा डेट की झलक

बिग बॉस 17 जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी ने अपनी नई फैमिली यानी बेहम मेहजबीन और बेटे मिखाइल और बेटी समायरा के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी इन दिनों अपनी शादी के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, स्टैंडअप कॉमेडियन और रैपर ने पिछले दिनों मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से शादी करके सबको चौंका दिया था. इसके बाद उन्हें हाल ही में जब पैपराजी ने स्पॉट किया और बधाई दी तो उनके चेहरे की खुशी सब बयां कर रही थी. लेकिन अब सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी पिज्जा डेट में फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

इंस्टाग्राम ब्रॉडकास्ट चैनल पर मुनव्वर फारुकी ने क्यूट फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने मैरिज को कंफर्म किया है. फोटो में मुनव्वर ने मेहजबीन का हाथ थाम हुआ है. वहीं कपल के साथ उनके बच्चे मिखाइल और समायरा पिज्जा डेट एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इसके साथ लिखा गया, एमकेजेडब्लयू को बहुत सारा प्यार. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें यह मुनव्वर की जनता और वॉरियर्स के लिए लिखा जाता है. बता दें मुनव्वर की पहली शादी जैस्मीन से हुई थीं, जिनसे उनका एक बेटा मिखाइल है. जबकि मेहजबीन भी तलाकशुदा हैं, जिनकी एक 10 साल की बेटी समायरा है. 

हाल ही में मुनव्वर को पैपराजी ने स्पॉट किया था, जिस दौरान मुनव्वर फारुकी ने उनका शुक्रिया अदा किया था. 

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold