BB17: पैसों के मामले में जीत कर भी हारे मुनव्वर फारुकी, विनर की राशि से दोगुना पैसा ले गईं अंकिता लोखंडे

मुनव्वर फारुकी के हर हफ्ते की कमाई और विनिंग अमाउंट मिलकर भी रकम उतनी बड़ी नहीं हो पा रही, जितना अंकिता लोखंडे बिना जीते चौथे नंबर पर रह कर ही हासिल करने में कामयाब रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अंकिता लोखंडे ऐसे साबित हुई बाजीगर
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 के विनर डिक्लेयर हुए मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे के बीच तगड़ा मुकाबला रहा. हर गुजरते एपिसोड के साथ कभी अंकिता लोखंडे का पलड़ा भारी लगा तो कभी मुनव्वर फारुकी भारी पड़ते दिखाए दिए. आखिरकार मुनव्वर फारुकी को जीत हासिल हुई. लेकिन इस जीत के बाद भी अंकिता लोखंडे ही उन पर भारी पड़ी हैं. मुनव्वर फारुकी के हर हफ्ते की कमाई और विनिंग अमाउंट मिलकर भी रकम उतनी बड़ी नहीं हो पा रही. जितना अंकिता लोखंडे बिना जीते, चौथे नंबर पर रह कर ही हासिल करने में कामयाब रही हैं. आप कह सकते हैं कि जिस तरह हार के जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं. उसी तरह अंकिता लोखंडे भी बिग बॉस 17 की असली बाजीगर साबित हुई हैं.

मुनव्वर पर ऐसे भारी पड़ीं अंकिता

मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे की पर वीक फीस में जमीन आसमान का अंतर रहा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे को हर हफ्ते 15 लाख रुपये ऑफर किए गए थे. जबकि मुनव्वर फारुकी को हर हफ्ते मिलने वाली फीस अंकिता लोखंडे की फीस की आधे से थोड़ी कम ही थी. मुनव्वर फारुकी को पर वीक सिर्फ सात लाख रु. ही ऑफर किए गए थे. इस लिहाज से अंकिता लोखंडे पूरे सीजन के 12 हफ्ते में 1 करोड़ 80 लाख रुपए कमाने में कामयाब रहीं. जबकि मुनव्वर फारुकी केवल 84 लाख रु. ही पूरे सीजन में कमा सके.

फिनाले में जीती इतनी रकम

इसके बाद मुनव्वर फारुकी ने जीत हासिल की. बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही उन्हें पचास लाख रु. की बड़ी रकम भी मिली. इसके बावजूद मुनव्वर फारुकी की टोटल कमाई अंकिता लोखंडे के मुकाबले बहुत कम है. बिग बॉस के सीजन की कुल कमाई 80 लाख रु. और विनिंग अमाउंट पचास लाख रु. मिलाकर मुनव्वर फारुकी ने कमाए 1 करोड़ 34 लाख रुपए जबकि अंकिता लोखंडे की कुल कमाई हुई 1 करोड़ 80 लाख रु. इस से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कमाई के मामले में अंकिता लोखंडे से कितने ज्यादा पिछड़े रहे मुनव्वर फारुकी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
अग्निवीर पर घमासान : राहुल गांधी के दावे का क्या है सच?, NDTV की पड़ताल | EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article