राखी सावंत की बीमार मां के लिए मुकेश अंबानी ने बढ़ाया मदद का हाथ, एक्ट्रेस ने इस तरह किया शुक्रिया अदा

राखी सावंत की मां मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं. हाल ही में उन्हें कैंसर के साथ ब्रेन ट्यूमर हुआ है. इस बात की जानकारी राखी सावंत ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. अभिनेत्री की बीमार मां की मदद के लिए भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी आगे आए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
राखी सावंत की बीमार मां के लिए मुकेश अंबानी ने बढ़ाया मदद का हाथ
नई दिल्ली:

राखी सावंत की मां मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं. हाल ही में उन्हें कैंसर के साथ ब्रेन ट्यूमर हुआ है. इस बात की जानकारी राखी सावंत ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. अभिनेत्री की बीमार मां की मदद के लिए भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी आगे आए हैं. उन्होंने काफी कम रुपयों में राखी सावंत की मां को मुंबई के अस्पताल में इलाज करने में मदद की है. इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने दी है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत का यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह मदद करने के लिए मुकेश अंबानी का शुक्रिया अदा करते हुए कहती हैं, 'मैं शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. अंबानी जी का, वो मदद कर रहे हैं. वह इलाज के ज्यादा पैसे को कम कर रहे हैं.' सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि राखी सावंत की मां कैंसर के साथ ब्रेन ट्यूमर के अलावा पैरालाइज भी हो गया है. जिसके चलते उनके हालत गंभीर बनी हुई है. 

Advertisement

बीते दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, मैं कल रात बिग बॉस मराठी सीजन 4 से बाहर आई हूं. पता चला मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं है, वह अस्पताल में भर्ती हैं. कृपया उनके लिए प्रार्थना करें. वह कैंसर से जंग लड़ रही हैं. हमें अभी पता चला कि उन्हें कैंसर के साथ ब्रेन ट्यूमर है.' इसके बाद राखी सावंत के भाई भी अपनी मां का हाल बताते हैं. वीडियो में एक डॉक्टर भी अभिनेत्री की मां की तबीयत के बारे में बताया. उन्होंने कहा, 'उनका बायां हिस्सा पैरालाइज हो गया है. सैंपल निकाल कर लैब भेज दिया गया है, शुक्रवार को रिपोर्ट आएगी तब पता चलेगा कि उन्हें कितने रेडिएशन की जरूरत है. उनका कैंसर उसके फेफड़ों तक फैल गया है, अभी उनका ऑपरेशन करना संभव नहीं है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल की एयरस्ट्राइक में हमास चीफ Yahya Sinwar की मौत, IDF ने किया दावा