Photos: 9 दिन से अस्पताल में भर्ती थीं मौनी रॉय, डिस्चार्ज होने के बाद शेयर की ये फोटोज

तस्वीरों के साथ मौनी ने अपनी हेल्थ अपडेट के अलावा दोस्तों और अपने पति सूरज नांबियार को थैंक्यू कहा.

Advertisement
Read Time: 19 mins
मौनी रॉय और सूरज नांबियार
नई दिल्ली:

पॉपुलर बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. नागिन फेम एक्ट्रेस की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म के जरिए फैन्स को अपनी लाइफ और रोजाना की अपडेट देती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी दी जिसे सुनकर फैन्स भी काफी परेशान हो गए. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक साथ कुछ तस्वीरों पोस्ट कीं. इनसे पता चला कि वह पिछले 9 दिनों से अस्पताल में थीं और आखिरकार अब डिस्चार्ज हो चुकी हैं. हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि वो अस्पताल क्यों गई थीं. अब ऐसे में फैन्स ने तो परेशान होना ही था. उनकी पोस्ट पर कई ऐसे कमेंट आए जिनमें लोगों ने बीमारी और अस्पताल में भर्ती होने की वजह पूछी.

9 दिन से अस्पताल में थीं मौनी

तस्वीरों के साथ मौनी ने अपनी हेल्थ अपडेट के अलावा दोस्तों और अपने पति सूरज नांबियार को थैंक्यू कहा. पहली तस्वीर में मौनी और सूरज कार के अंदर बैठे दिख रहे हैं जो शायद अस्पताल से वापस आ रहे हैं. दूसरी फोटो में मौनी के हाथ में कैनुला लगा दिख रहा है. इसके साथ ही कुछ पट्टियां लगी हुई हैं. दूसरी तस्वीरों में उन्होंने दिखाया कि ये 9 दिन उन्होंने किस तरह बिताए. कभी वह किताब पढ़ती और कभी लूडो खेलती नजर आईं. तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "अस्पताल में 9 दिन और मैं अपने अंदर गहरी शांति महसूस कर रही हूं. यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं घर वापस आ गई हूं और धीरे-धीरे लेकिन बहुत अच्छी तरह से ठीक हो रही हूं. दुनिया की सभी चीजो से ऊपर है एक हेल्दी लाइफ. मेरे सबसे प्यारे दोस्तों को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने अपना कीमती समय मेरी देखभाल में बिताया. मुझे शुभकामनाएं और प्यार भेजा. ILY दोस्तों x P.s @nambiar13 आपके जैसा कोई नहीं है.. मैं हमेशा आभारी हूं ॐ नमः शिवाय"

Advertisement


मौनी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए मौनी के दोस्त दिशा परमार, श्रद्धा आर्य, अर्जुन बिजलानी और दूसरों ने अपना प्यार और ठीक होने की शुभकामनाएं दीं. मौनी की बेस्ट फ्रेंड दिशा पटानी ने लिखा, "ओह, जल्द से जल्द ठीक हो जाओ मेरे बेटे. मैं तुमसे प्यार करती हूं!! मेरे पास भी वही जम्पर है हीही." दूसरे फैन्स ने भी अपनी चिंता जाहिर की और उनके जल्दी ठीक होने की कामना की.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Champai Soren ने पद से इस्तीफ़ा दिया, Hemant Soren फिर से लेंगे CM पद की शपथ
Topics mentioned in this article