हिना खान की मां को रोते देख फैंस ही नहीं सेलेब्स की भी आंखें हुईं नम, मौनी रॉय से लेकर श्रेया घोषाल तक, सेलेब्स किया ये कमेंट

हिना खान के लेटेस्ट वीडियो में वह अपने बालों को कटवाती नजर आ रही हैं, जिसे देख उनकी मां के आंसू नहीं थम रहे हैं. इस पर सेलेब्स और फैंस की आंखें भी नम हो गई हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

हिना खान, जिन्होंने हाल ही में स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर में होने की बात फैंस को इंस्टाग्राम के जरिए बताई थी तो वहीं अब उन्होंने एक बाल काटने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसमें वह अपने बाल काटते हुए नजर आई थीं. जबकि उनकी मां को रोता हुआ देखा गया था. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि कैंसर के ट्रीटमेंट के दौरान और कीमोथैरेपी के दौरान बाल गिर जाते हैं. इस वीडियो को शेयर करते ही फैंस और सेलेब्स की आंखें भी नम हो गई हैं. वहीं सिंगर श्रेया घोषाल, मौनी रॉय, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गौहर खान, रिद्धि डोगरा और अन्य सेलेब्स ने रिएक्शन देते हुए उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है. 

श्रेया घोषाल ने इंस्टाग्राम पर हिना खान की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "आपके लिए हिलींग और पॉजीटिविटी की दुआ भेज रही हूं... हिना जल्द से जल्द ठीक हो जाएं आपसे प्यार करती हूं."  एक्ट्रेस मौनी रॉय ने लिखा, "हमेशा मजबूत और सबसे शानदार." एक्ट्रेस गौहर खान ने लिखा, "इंशाअल्लाह मां सबरीन के रूप में! सब ठीक होने वाला है. अल्लाह आपके लिए इसे आसान बनाए, और आपको शिफ़ा दे! आमीन." 

Advertisement

कॉमेडियन भारती सिंह ने लिखा, "हिना आपसे प्यार करती हूं. मेरी सबसे मज़बूत से भी सबसे मज़बूत लड़की, ढेर सारा प्यार." कुमकुम सीरियल एक्ट्रेस जूही परमार ने लिखा, "हिना आप एक प्रेरणा हैं. इसे देखते हुए मेरी आंखों में आंसू आ गए. लेकिन आपकी ताकत और साहस को देखकर मेरा दिल गर्व से भर गया. जाने देने का साहस और इन सबके बीच मुस्कुराने की ताकत. आपको ढेर सारा प्यार और उपचार भेज रहा हूं. भगवान आपके साथ हैं." 

Advertisement
Advertisement

एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने लिखा, "योद्धा!! आपके लिए यही शब्द है!!! आपके लिए ढेर सारा प्यार हिना!!" रिद्धि डोगरा ने लिखा, "भगवान का आशीर्वाद और सुरक्षा आपके रास्ते पर हो. प्यार प्यार प्यार प्यार भेज रही हूं." एक्ट्रेस दलजीत कौर ने लिखा, "मेरी और जेडन की तरफ से प्यार और लगातार प्रार्थनाएं. दूसरी तरफ और भी खूबसूरत बाल... बहुत जल्द."

Advertisement

गौरतलब है कि हिना खान टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्हें ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा और कसौटी जिंदगी के की कोमोलिका के रोल के लिए जाना जाता है. वहीं उन्हें बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों में भी देखा गया है. 

 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?
Topics mentioned in this article