पूल में यूं चिल करती नजर आईं Mouni Roy, शेयर कीं ग्लैमरस तस्वीरें

मौनी रॉय ने हाल ही में बेहद ही ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायल हो रही हैं. फैंस ही नहीं सेलेब्स की उनकी इस अदा के दीवाने हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

मौनी रॉय एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने अभिनय के साथ ही अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन वे अपने अनोखे अंदाज से फैंस को हैरान कर देती हैं. बीते दिनों उनके साड़ी लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बन गई थीं. वहीं अब हाल ही में उन्होंने पूल साइड की बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर छा गई हैं. नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का ये स्टनिंग पोज फैंस के दिलों को जीत रहा है.  

पूल में दिखा ग्लैमरस अंदाज 
हाल ही में मौनी रॉय द्वारा शेयर की गई तस्वीरें देख आप आपनी नजरें हटा नहीं पाएंगे. कोल्ड शोल्डर ब्राउन बिकिनी में मौनी का ये खूबसूरत अंदाज तारीफ के काबिल है. इस तस्वीर को अभी तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं साथ ही फैंस और सेलेब्स भी एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. नागिन फेम एक्ट्रेस अदा खान ने कमेंट कर जमकर मौनी की तारीफ की है. वहीं यूजर ने भी कमेंट कर 'Wow' लिखा है.

इस बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं मौनी 
मौनी रॉय (Mouni Roy Instagram) के काम की बात करें तो आखिरी बार उन्हें 'पतली कमरिया' गाने में देखा गया था. इसके रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर छा गया था. अब वह अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. इससे पहले मौनी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें उनकी परफॉर्मेंस खूब पसंद की गई थी. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'