मोनालिसा ने पति विक्रांत संग पहाड़ों के बीच किया डांस, बोलीं- अपने सजना के साथ...देखें VIDEO

इंस्टाग्राम पर मोनालिसा का एक नया वीडियो इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें वे अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा इस वीडियो में बादशाह के गाने पर अपने पति संग जमकर थिरक रही हैं. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा अब टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. बिग बॉस 10 में भाग लेने के बाद मोनालिसा को जबरदस्त लोकप्रियता मिली और उन्हें टीवी सीरियल में काम करने का मौका मिल गया. मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव देखी जाती हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा का एक नया वीडियो इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें वे अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा इस वीडियो में बादशाह के गाने पर अपने पति संग जमकर थिरक रही हैं. 

वैसे तो इस इंस्टाग्राम पोस्ट में मोनालिसा और विक्रांत दोनों साथ हैं, लेकिन मोना की अदाओं के आगे विक्रांत फीके नजर आ रहे हैं. मोनालिसा क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में बहुत ही क्यूट नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने हार्ट शेप के गोल्डन ईयररिंग पेयर किए हैं और साथ में व्हाइट कलर के शूज पहने हैं. उनका ओवरऑल लुक बहुत ही डिफरेंट और शानदार नजर आ रहा है. ये कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस का ये लुक बहुत कूल लग रहा है. मोना के साथ में पति विक्रांत भी उन्हें बखूबी कॉम्पिलमेंट कर रहे हैं.

सजना गाने पर थिरकते हुए मोनालिसा ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है, "सजना विद माय फॉरएवर सजना". बता दें, सिर्फ कैप्शन ही नहीं, बल्कि दोनों की कैमिस्ट्री भी फैन्स का दिल लूट रही है. एनर्जी में कहीं-कहीं विक्रांत कमजोर जरूर नजर आए, लेकिन मोनालिसा के साथ जुगलबंदी करने में वे जरा भी पीछे नहीं रहे. यही वजह है कि महज कुछ ही देर में वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स व कमेंट्स आ गए हैं.

ये भी देखें: क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत | Ravi Dubey | MX Player

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India