मोनालिसा ने इस लुक में मनाया अपना 39वां जन्मदिन, वायरल हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस की ग्लैमरस Photos

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने 39वें जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो कि अब वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी की बेहद ग्लैमरस एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में पॉपुलर तो हैं ही, साथ ही उन्होंने टीवी जगत में भी खूब नाम कमाया है. मोनालिया अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं. मोनालिसा एक बार फिर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. करवा चौथ और दिवाली के बाद अब बर्थडे पर भी उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत उनके साथ नजर नहीं आए. मोनालिसा ने अपने बर्थडे पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. 

पर्पल कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहने मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से नौ तस्वीरें शेयर की हैं. मोनालिसा ने पर्पल कलर की स्कर्ट के साथ ब्लैक फ्लोरल फुल स्लीव शर्ट पहना हुआ है. उनका ये लुक बेहद स्टनिंग लग रहा है. वे काफी स्लिम भी नजर आ रही हैं. अलग अलग अंदाज में मोनालिसा किलर पोज दे रही हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'इस जन्मदिन पर खुद को अलग दिखाने का फैसला किया! क्योंकि योलो! आप सभी के प्यार और गर्मजोशी के लिए थैंक यू यूनिवर्स...मैं केवल इतना कह सकती हूं कि आज का दिन बहुत सकारात्मक था!'. 

Advertisement

मोनालिसा के इस पोस्ट को ढेरों फैंस ने लाइक किया है. वहीं टीवी स्टार हिना खान, मानसी श्रीवास्तव और प्रियंका कालांतरी ने भी इस पोस्ट पर लाइक और कमेंट किया है. एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'पृथ्वी पर सबसे गॉर्जियस लड़की'. वहीं एक और फैन ने लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे, स्टे ब्लेस्ड'. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपना 39वां जन्मदिन मनाया है. गौरतलब है कि मोनालिसा ने भोजपुरी की ढेरों फिल्म की हैं और यहीं से उन्हें पहचान हासिल हुई. बिग बॉस में आने के बाद हिंदी दर्शकों के बीच भी मोनालिसा ने अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग बनाई. अब वे टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं.

Advertisement

ये भी देखें: Kartik Aaryan का कुछ ऐसा रहा स्ट्रगल, अब एक्शन भी करेंगे कार्तिक

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment