मोनालिसा ने साड़ी लुक से ढाया कहर, फैन्स बोले- परम सुंदरी...देखें Photos

मोनालिसा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं,

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

मोनालिसा इन दिनों टीवी सीरियल में अपने अभिनय का जलबा बिखेर रही हैं. मोनालिसा अपनी फोटो के जरिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. मोनालिसा के फैंस उनके हर अंदाज को बेहद पसंद करते हैं, सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. मोनालिसा के फोटो शेयर करते ही ये इंटरनेट पर धूम मचा देते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस  ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. उन्होंने रेड कलर की साड़ी और स्लीवलैस ब्लाउज़ कैरी किया हुआ है, जिसमें मोनालिसा का अंदाज तारीफ के काबिल है. 

सोशल मीडिया पर छा गई मोनालिसा की ये तस्वीर 
दरअसल भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं मोनालिसा ने बेहद खूबसूरत डार्क रेड कलर की जॉर्जेट फैब्रिक की साड़ी पहनी हुई है. इसके साथ ही उन्होंने हैवी वर्क का ज़री वाला रेड ब्लाउज कैरी किया है. लाल साड़ी में मोनालिसा बिल्कुल अप्सरा जैसी दिख रही हैं. इस साड़ी के साथ मोनालिसा ने एक हाथ में काले रंग की वेलवेट की चूड़ियां पहनी हुई हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा स्टाइलिश और खूबसूरत जूलरी पहनी हुई नजर आ रही हैं. 

Advertisement

रेड हार्ट और हॉट इमोजी से फैंस ने जताया प्यार
मोनालिसा ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'अपने प्रिय लोगों के लिए.' इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई मोनालिसा की इन खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर ढेर सारी तारीफें मिल रही हैं. इन तस्वीरों को अब तक 80 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैंस मोनालिसा की खूबसूरती की तारीफ करते हुए उन्हें 'ब्यूटीफुल लेडी'और गॉर्जियस बता रहे हैं. वहीं ज्यादातर फैंस रेड हार्ट इमोजी के साथ इन तस्वीरों पर अपना प्यार बरसा रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?
Topics mentioned in this article