Monalisa को मालदीव के बीच पर आई अक्षय कुमार की याद, किया बेल बॉटम के गाने पर डांस

मोनालिसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही शानदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' के गाने 'सखियां' पर डांस करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मोनालिसा ने किया अक्षय कुमार के गाने पर डांस
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा में धूम मचाने के बाद अब मोनालिसा (Monalisa) हिंदी टीवी सीरियल में छाई हुई हैं. मोनालिसा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं. जो अपनी हर एक अपडेट अपने फैंस के साथ साझा करती हैं. बीते दिनों मोनालिसा पति विक्रांत के साथ मालदीव वेकेशन पर गईं थीं जहां से उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेहद ही ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर लोगों का दिल जीत लिया था. वहीं अब मोनालिसा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे मालदीव के बीच पर डांस करती नजर आ रही हैं.

मालदीव के बीच पर किया जमकर डांस 
मोनालिसा (Monalisa Video) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही शानदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' के गाने 'सखियां' पर डांस करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. इस 30 सेकंड की क्लिप में देखा जा सकता है कि मोनालिसा ब्लैक पोल्का डॉट्स वाले वन पीस में नजर आ रही हैं. वहीं बीच किनारे का ये नजारा फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Advertisement

बिग बॉस से पॉपुलर हुईं मोनालिसा 
बता दें कि मोनालिसा  (Monalisa) का असली नाम अंतरा बिस्वास है. मोनालिसा 'बिग बॉस सीजन 10' की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. जिसके बाद वे काफी पॉपुलर हो गईं. यह ही नहीं बिग बॉस के घर में मोनालिसा की उनके बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह के साथ शादी भी हुई थी. दोनों अब भी साथ हैं, वहीं मोनालिसा के फैंस अब गुड न्यूज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें को इन दिनों मोनालिसा टीवी सीरियल' नमक इश्क' का में नजर आ रही हैं

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: UP के हाथरस में एक सत्‍संग के दौरान हुए हादसे पर पीएम मोदी ने संसद में दुख व्यक्त किया
Topics mentioned in this article