स्विमिंग पूल के किनारे मोनालिसा ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, वायरल हुईं एक्ट्रेस की Goa वेकेशन की फोटोज

इन दिनों मोनालिसा अपने पति विक्रांत के साथ एक डांस रियलिटी शो में नजर आ रही हैं, जहां उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मी दुनिया की क्वीन और टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने खास अंदाज से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. मोनालिसा के स्टाइल की वजह से ही उनकी हर तस्वीर और वीडियो वायरल हो जाया करते हैं. हाल में मोनालिसा ने कुछ तस्वीरें स्विमिंग पूल के किनारे से शेयर कीं, जिसमें उनका सिजलिंग अंदाज काबिल ए तारीफ है. इन दिनों गोवा में छुट्टियां एन्जॉय करतीं मोनालिसा ने इस दौरान की कई सारी फोटोज शेयर की हैं. 

मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से स्विमिंग पूल के किनारे से ये तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में मोनालिसा व्हाइट कलर की प्रिंटेड स्विमवियर में पूल के किनारे चिल करती नजर आ रही हैं. पूल किनारे स्टाइलिश अंदाज में बैठी मोनालिसा दिलकश पोज दे रही हैं. स्ट्रेट हेयर और रेड लिपस्टिक में मोनालिसा बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. टू पीस में उनका स्टाइल देखते ही बन रहा है. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मेक सम वेब्स'. मोनालिसा की इस पूल साइड तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. 

इन पूल साइड तस्वीरों पर कमेंट करते हुए फैंस मोनालिसा के स्टाइल की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'आप इस पृथ्वी पर एक खूबसूरत परी हैं'. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'बहुत ही गॉर्जियस'. इसके पहले मोनालिसा ने गोवा के सी बीच से सिजलिंग तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें ब्लैक टॉप, पिंक स्कर्ट और हैट में उनका जबरदस्त स्टाइल देखने को मिला था. बता दें कि इन दिनों मोनालिसा अपने पति विक्रांत के साथ एक डांस रियलिटी शो में नजर आ रही हैं, जहां उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. 

Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी