Monalisa ने लाल साड़ी पहन निया शर्मा के ‘फूंक ले’ पर किया जोरदार डांस, फैन्स का यूं आया रिएक्शन

मोनालिसा का एक नया वीडियो इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें वे हालिया रिलीज गाने ‘फूंक ले’ पर अपनी जबरदस्त अदाएं बिखेर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मोनालिसा का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस Monalisa अब टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. बिग बॉस 10 में भाग लेने के बाद मोनालिसा को जबरदस्त लोकप्रियता मिली और उन्हें टीवी सीरियल में काम करने का मौका मिल गया. मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव देखी जाती हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा का एक नया वीडियो इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें वे हालिया रिलीज गाने ‘फूंक ले' पर अपनी जबरदस्त अदाएं बिखेर रही हैं. मोनालिसा इस वीडियो में लाल साड़ी पहन जिस तरह से डांस कर रही हैं, उसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

मोनालिसा ने ‘फूंक ले' पर किया जोरदार डांस

Monalisa ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि उन्हें इस गाने से प्यार हो गया है. वीडियो में मोनालिसा लाल रंग की साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. कान में इअरिंग डाले और माथे पर बिंदी लगाए मोनालिसा ने गाने पर शानदार एक्सप्रेशन दिए हैं. इस डांस वीडियो पर अभी तक हजारों की संख्या में लाइक्स व कमेंट्स आ गए हैं.

Advertisement

Monalisa के डांस वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आपकी जवानी मुन्नी शीला से बिल्कुल कम नहीं है'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘woww ब्यूटीफुल'. एक और यूजर ने लिखा है, ‘क्या बात है मैम, तबाही मचा दी'. इस तरह से लोग मोनालिसा के इस डांस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा कैजुअल लुक में आए नजर, जिम के बाहरस्‍पॉट हुए सूरज पंचोली

Featured Video Of The Day
New Criminal Laws: Women-Children से संबंधित अपराधों में सजा और सख्त | Indian Law | Neeta Ka Radar