मोनालिसा ने चलाई साइकल, 50 बार पैडल मारने पर भी एक कदम आगे नहीं बढ़ी साइकल, फिर गुस्से में कह दी ये बात

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है. जिसमें साइकिल चलाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा लेडीज साइकिल पर सवार हैं. सामने खुला मैदान है. पर, अफसोस कि लाख कोशिशों के बावजूद मोनालिसा की साइकिल आगे नहीं बढ़ पाती.

मोनालिसा ने चलाई साइकल, 50 बार पैडल मारने पर भी एक कदम आगे नहीं बढ़ी साइकल, फिर गुस्से में कह दी ये बात

मोनालिसा ने चलाई साइकिल और फिर हुआ ऐसा हाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के इंस्टाग्राम वीडियोज अक्सर काफी दिलचस्प होते हैं. एक्ट्रेस हमेशा ऐसे वीडियो शेयर करती हैं जो फैन्स को विजुअल ट्रीट देने के साथ साथ गुदगुदाते भी हैं. इस बार भी मोनालिसा ने ऐसा ही वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो नाचते गाते या मस्ती करते नजर नहीं आ रही हैं। बल्कि इस बार मोनालिसा कुछ अलग ही काम ट्राई कर रही हैं. जो आम लोगों के लिए आसान हो सकता है लेकिन मोनालिसा के लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं है. आप ही देख लीजिए कितना मुश्किल है मोनालिसा के लिए ये काम. जिसे आप चुटकियों में कर सकते हैं.

मोनालिसा का नया एडवेंचर
मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है. जिसमें साइकिल चलाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा लेडीज साइकिल पर सवार हैं. सामने खुला मैदान है. पर अफसोस कि लाख कोशिशों के बावजूद मोनालिसा की साइकिल आगे नहीं बढ़ पाती. मोनालिसा के अंदाज से साफ है कि उन्हें साइकिल चलानी नहीं आती है. लेकिन प्रेक्टिस में भी उन्हें कोई कामयाबी नहीं मिली. वो बार-बार पैडल पर पैर रख साइकिल चलाने की कोशिश करती रहीं, लेकिन उनकी कोशिश हर बार नाकाम रही. तमाम कोशिशों के बावजूद मोनालिसा साइकिल नहीं चला सकीं.


बहुत हार्ड है
जब सारी कोशिशें करके भी मोनालिसा थक गईं तब वो एक ही बात कह सकीं कि ये काम बहुत हार्ड है. अपने इस वीडियो का कैप्शन भी मोनालिसा ने यही दिया है कि ये बहुत हार्ड है. मोनालिसा की इस कोशिश को देखते हुए फैन्स उनकी चिंता भी कर रहे हैं. कुछ फैन्स ने सलाह दी है कि वो साइकिल चलाने की कोशिश न करें. चोट लग सकती है. कुछ फैन्स ने मोनालिसा की ड्रेस और बालों पर भी कमेंट किया है. जो उनके हिसाब से साइकिल चलाने के लिए ठीक नहीं है. कुछ फैन्स ने मोनालिसा को मोटिवेट भी किया है कि वो कोशिश करती रहें सफलता जरूर मिलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com