Monalisa ने पैकअप होते ही Rico Rico पर किया धमाकेदार डांस, फैन्स बोले- बहुत एनर्जी है बाबा..देखें Video

मोनालिसा (Monalisa) टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उनके हर एक अंदाज को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं.

Monalisa ने पैकअप होते ही Rico Rico पर किया धमाकेदार डांस, फैन्स बोले- बहुत एनर्जी है बाबा..देखें Video

मोनालिसा (Monalisa) ने शेयर किया डांस वीडियो

खास बातें

  • मोनालिसा ने शेयर किया वीडियो
  • 'रिको रिको' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं मोनालिसा
नई दिल्ली :

मोनालिसा (Monalisa) टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उनके हर एक अंदाज को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं. अपने काम के अलावा मोनालिसा को सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव देखा जाता है. वे अक्सर यहां अपने डांस वीडियो पोस्ट करते हुए देखी जाती हैं. मोनालिसा (Tv Actress Monalisa) भले ही कितनी भी बिजी क्यों न हों, अपने पोस्ट के जरिए फैन्स का मनोरंजन करना नहीं भूलतीं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे इन दिनों ट्रेंड कर रहे सॉन्ग ‘ऐ रिको रिको (Ay Rico Rico)' पर डांस कर रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

इस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa Dance) ग्रे क्रॉप टॉप डाले खुले बालों के साथ बड़े ही खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, “पैकअप के बाद का सीन”. मोनालिसा के इस डांस वीडियो पर फैन्स ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक फैन ने उनकी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मैम आपने बहुत ही अच्छा डांस किया'. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, ‘पैकअप के बाद भी बहुत एनर्जी है'. मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) के इस वीडियो को अभी तक 40 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) का रियल नेम अंतरा बिस्वास है. वे भोजपुरी सिनेमा की भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. बिग बॉस 10 में बतौर कंटेस्टेंट उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद ही उन्हें स्टार प्लस के शो 'नजर' में डायन का किरदार मिला था. इन दिनों मोनालिसा (Monalisa Video) 'नमक इस्क का' में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com