Monalisa ने बादशाह के 'टॉप टकर' सॉन्ग पर यूं किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

मोनालिसा (Monalisa) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने फैन्स के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. टीवी शो में उनके हर रोल को दर्शक पसंद करते हैं. अपने काम से इतर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा (Monalisa) अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बादशाह (Badshah) के 'टॉप टकर' (Top Tucker) सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. मोनालिसा (Monalisa Dance Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

मोनालिसा (Monalisa) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि 'टॉप टकर' (Top Tucker) सॉन्ग बजते ही एक्ट्रेस अपने अंदाज में डांस करने लग जाती हैं. मोनालिसा के इस वीडियो पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं और साथ ही कमेंट के जरिए खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) का असली नाम अंतरा बिस्वास है. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में भी कई फिल्में की हैं. मोनालिसा 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं. मोनालिसा (Monalisa) स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभा चुकी हैं. मोनालिसा बिग बॉस 10 में भी नजर आई थीं और शो में उनकी शादी बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से हुई थी. मोनालिसा फिलहाल वो नए टीवी शो 'नमक इस्क का' से धमाल मचा रही हैं.

Featured Video Of The Day
Iran Vs Israel: Middle East में जारी तनाव के बीच Taliban की लगी लॉटरी! धड़ल्ले से नोट छाप रहा Afghanistan