मोनालिसा ने खुद को कहा 'नेचुरल ब्यूटी', तो कुणाल वर्मा ने यूं ली चुटकी...देखें Video

मोनालिसा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कुणाल वर्मा के साथ दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा का यह फनी वीडियो उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ हिंदी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने पोस्ट साझा करते हुए देखी जाती हैं. बिग बॉस में भाग लेने के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी भी बढ़ी है. उन्हें सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. मोनालिसा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कुणाल वर्मा के साथ दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा का यह फनी वीडियो उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

वीडियो को मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुणाल मोना के पास आते हैं और उनसे पूछते हैं कि तुम मेकअप करती हो? जिस पर मोनालिसा कहती हैं कि, नहीं ये उनकी नेचुरल ब्यूटी है. फिर कुणाल कहते हैं, ‘किया करो..जरूरत है तुम्हे'. मोनालिसा का यह वीडियो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है और वे इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आप दोनों बहुत क्यूट लग रहे हैं'. तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, ‘सच में आप नेचुरल ब्यूटी हैं'.

Advertisement

इस तरह से मोनालिसा के इस वीडियो को 14 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. बता दें, हाल ही में मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे नेहा कक्कड़ के गाने ‘कुंडी मत खड़काओ राजा' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई देखी गई थीं. उनके इस वीडियो को भी लोगों ने खासा पसंद किया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report