Mohena Kumari ने डांस के लिए पिता तक को कर दिया था नाराज, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ...देखें Photo

मोहेना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) ने 'डांस इंडिया डांस 3' से छोटे परदे पर अपनी सफर शुरू किया था, और उन्होंने 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' से भी जमकर सुर्खियां बटोरीं.

Mohena Kumari ने डांस के लिए पिता तक को कर दिया था नाराज, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ...देखें Photo

मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) ने डांस इंडिया डांस मचाई थी धूम

खास बातें

  • डांस इंडिया डांस में नजर आ चुकी हैं मोहेना
  • बचपन से ही था डांस का जुनून
  • पापा तक को कर दिया था नाराज
नई दिल्ली:

मोहेना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) ने 'डांस इंडिया डांस 3' से छोटे परदे पर अपनी सफर शुरू किया था, और उन्होंने 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' से भी जमकर सुर्खियां बटोरीं. हालांकि मोहेना कुमारी सिंह को शादी के दौरान घूंघट पहनने के लिए ट्रोल किया गया था, जिसका उन्होंने मुंह तोड़ जवाब भी दिया था. मोहेना कुमारी का यह जवाब और घूंघट वाली फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. मोहेना कुमार को डांसिंग का जबरदस्त जुनून है, जिसे पूरा करने के लिए वह 'डांस इंडिया डांस 3' में पहुची थीं, और उन्होंने जजों को अपनी परफॉर्मेंस से काफी इम्प्रेस भी किया था.

मोहेना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) टीवी एक्ट्रेस के साथ ही कोरियोग्राफर भी हैं. उनके पिता रीवा के राजा है जबकि उनके भाई नेता हैं. मोहेना कुमारी को डांस का शौक उनकी दादी की वजह से पैदा हुआ. वह शहर में होने वाले क्लासिक डांस प्रोग्राम में जाती थीं, और यहीं उन्हें शौक पैदा हुआ. बताया जाता है कि मोहेना कुमारी सिंह के डांस के जुनून को पूरा करने के फैसले से उनका पिता खुश नहीं थे. इसी सब के साथ मोहेना कुमारी सिंह को टीवी सीरियल 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में काम का मौका भी मिल गया और इसने उनकी लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए. 

बता दें कि मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) ने अक्तूबर 2019 में प्रिंस सुयश रावत (Suyesh Rawat) से शादी की. दोनों ने पारंपरिक रिवाजों के साथ हरिद्वार में सात फेरे लिए थे. शादी के दौरान मोहेना कुमारी इंडियन डिजाइनर सब्यासाची के लहंगे में नजर आई थीं. शादी की इन्हीं फोटो की वजह से उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की गई, जिसका उन्होंने जोरदार जवाब भी दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...