Mithun Chakraborty की बहू पूल में चिल करती आईं नजर, Photo में दिखा मदालसा शर्मा का ग्लैमरस अंदाज

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह सिंगारपुर में पूल में एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अनुपमा सीरियल में उन्होंने अपनी एक्टिंग से तो सबका दिल जीता ही है, साथ ही वह अकसर अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में मदालसा शर्मा की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह सिंगारपुर में पूल में एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को खुद मदालसा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 30 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की यह फोटो सिंगापुर के मरीना बे की है. एक्ट्रेस फोटो में मरीना बे पर पूल में एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. ब्लैक गॉगल्स में एक्ट्रेस का ग्लैमरस स्टाइल भी तारीफ के लायक है. एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "उस चीज को करते हुए अपने आपको रोजाना जीवंत करें, जिससे आपको अच्छा लगे." मदालसा शर्मा की इस फोटो को लेकर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. उनके स्टाइल और अंदाज के लिए सोशल मीडिया यूजर भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि इसके अलावा मदालसा शर्मा ने अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें वह डांस करते हुए दिखाई दे रही थीं.

Advertisement
Advertisement

Advertisement

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन दिनों स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'अनुपमा' (Anupma) में मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई दे रही हैं. सीरियल अनुपमा में वह 'काव्या' का किरदार अदा करती हुई नजर आ रही हैं. विलेन के रूप में भी मदालसा शर्मा लोगों का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. मदालसा शर्मा एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता व निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. उन्होंने साल 2009 में तेलुगू फिल्म 'फिटिंग' से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी काम किया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग