मिर्जापुर 3 के ट्रेलर ने मचाया तहलका, रिलीज के चंद घंटे के अंदर नंबर वन पर पहुंची गुड्डू भैया की कहानी

हाल ही में मिर्जापुर वेब सीरीज के तीसरे सीजन का ऐलान हुआ और चंद घंटे पहले तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर को लेकर लोगों में इतना एक्साइटमेंट दिखा कि रिलीज के थोड़े ही समय में ये ओटीटी में नंबर वन पर ट्रेंड करने लग गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मिर्जापुर एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसका एक सीजन ओवर होता नहीं है कि अगले सीजन का लोग शिद्दत से इंतजार करने लगते हैं. हाल ही में मिर्जापुर वेब सीरीज के तीसरे सीजन का ऐलान हुआ और चंद घंटे पहले तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर को लेकर लोगों में इतना एक्साइटमेंट दिखा कि रिलीज के थोड़े ही समय में ये ओटीटी में नंबर वन पर ट्रेंड करने लग गया. वेब सीरीज में दिखने वाली दमदार अदाकारा रसिका दुग्गल ने अपने सॉलिड लुक के साथ ये जानकारी शेयर की है. अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने अपनी इमेज शेयर की है और साथ में लिखा है कि अमेजन प्राइम पर आने वाली वेब सीरीज मिर्जापुर का ट्रेलर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

ऐसा है ट्रेलर

करीब दो दिन पहले रिलीज हुए मिर्जापुर 3 के ट्रेलर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार भी सीजन में पावर गेम ऑन रहेगा. गद्दी की खातिर कितने छल-कपट किए जाते हैं, कितने खेल खेले जाते हैं. वो सब इस सीरीज को खास बनाने वाले हैं. इशके अलावा मुन्ना भईया की मौत और उसके बाद अखंडानंद त्रिपाठी और गुड्डू पंडित के बीच होने वाली लड़ाई की झलक भी ट्रेलर में दिखाई देती है. आपको बता दें कि इस सीजन में बाकी सीजन की तरह पंकज त्रिपाठी दिखाई देंगे. उनेक अलावा अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम श्रमा, हर्षिता शेखर, मेघना मलिक और राजेश तैलंग जैसे सितारे भी दिखाई देंगे.

Advertisement

रसिका दुग्गल का दमदार अंदाज

वैसे तो मिर्जापुर के पूरे ट्रेलर में गुड्डू पंडित छाए ही हुए हैं. ये किरदार वेब सीरीज में अली फजल अदा कर रहे हैं. ट्रेलर में रसिका दुग्गल बेहद दमदार अंदाज में दिखाई दे रही हैं. साड़ी और बड़ी बिंदी के साथ रसिका दुग्गल बेहद उम्दा अंदाज में अपना डायलॉग बोलती हैं. वेब सीरीज का ट्रेलर मिर्जापुर वेब सीरीज पसंद करने वालों की उम्मीदों पर बिलकुल खरा उतर रहा है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Allahabad High Court का Unwanted Pregnancy पर बड़ा फैसला, 29 हफ़्ते तक Abortion की इजाजत