टीवी की दुनिया से दूर मेरी आशिकी तुमसे ही की ऋतिका दूसरी बार बनेंगी मां, देखें 8 साल में कितनी बदल हई हैं एक्ट्रेस स्मृति खन्ना 

मेरी आशिकी तुमसे ही सीरियल में ऋतिका के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

साल 2014 से 2016 तक चला मेरी आशिकी तुमसे ही सीरियल टीवी के पॉपुलर सीरियल्स में से एक हैं. इस शो में राधिका मदान, शक्ति अरोड़ा औऱ स्मृति खन्ना लीड रोल निभाते हुए नजर आए थे. हालांकि जहां इनमें से दो स्टार्स एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमा रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस स्मृति खन्ना काफी समय से एक्टिंग से दूर नजर आ रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपने फैंस को एक गुड न्यूज दी है. दरअसल, एक्ट्रेस ने कुछ खूबसूरत तस्वीरों के साथ दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. 

एक्ट्रेस स्मृति खन्ना और उनके हस्बैंड गौतम गुप्ता दूसरे बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हैं. इसी के चलते इंस्टाग्राम पर दोनों ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें कपल अपनी बेटी अनायका और पालतू डॉग लुकस के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस को पिंक कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है. 

Advertisement

एक्ट्रेस ने पोस्ट में खुलासा किया कि वह सितंबर में बच्चे को जन्म देने वाली हैं. कैप्शन में लिखा, हमारी अपेक्षा से अधिक चुनौतियों से भरी यात्रा के बाद, जब हम यह खूबसूरत घोषणा करते हैं तो हम इमोशन्स से भर जाते हैं. हमारा परिवार बढ़ रहा है! हमारी प्यारी बेटी अनायका बड़ी बहन बनने वाली है और हमारा कुत्ता लुकास सबसे अच्छा बड़ा भाई बनने वाला है. हमने इस पल का सपना देखा है और यहां तक पहुंचने के लिए कठिन समय से संघर्ष किया है. आपके साथ अपनी खुशी साझा करते हुए हमारा दिल भरा हुआ है. बेबी 2 आने वाला है, और हम अपने नवीनतम प्यार से मिलने के लिए अधिक उत्साहित नहीं हो सकते. यहां चार लोगों के परिवार के रूप में नए रोमांच और अंतहीन प्यार है... प्लस पंजे! सितंबर 24 यह है!

Advertisement

गौरतलब है कि स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता की मेरी आशिकी तुमसे ही में पहली मुलाकात हुई थी और साल 2017 में दोनों की शादी हुई थी. इसके बाद कपल ने 2020 में पहले बच्चे का स्वागत किया है. हालांकि एक्ट्रेस को इसके बाद से कम ही प्रॉजेक्ट्स में देखा गया है. लेकिन उनकी खूबसूरती पहले जैसी ही बनी हुई है. 

Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana की सभी 90 सीटों पर 5 बड़ी पार्टियां और गठबंधन आमने-सामने, जाट-दलित गठबंधन का कितना असर होगा?