‘मेरी आशिकी तुम से ही’ में रणवीर की इशानी अब हो गई हैं सुपर फिट, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस ने दांतों तले दबाई उंगलियां

टीवी सीरियल मेरी आशिकी तुम से ही में साड़ी में लिपटी रहने वालीं क्यूट इशानी यानी राधिका अब सिजलिंग वेस्टर्न लुक में नजर आती हैं और उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन सच में चौंकाने वाला है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
राधिका मदान का हुआ कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन
नई दिल्ली:

सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से ही' की प्यारी और क्यूट सी ईशानी तो आपको याद ही होगी. ईशानी के किरदार से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस राधिका मदान अब एकदम बदल गई हैं. क्यूट सी दिखने वाली ईशानी अब बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश हो गई हैं. टीवी पर साड़ी में लिपटी रहने वाली राधिका अब सिजलिंग वेस्टर्न लुक में नजर आती हैं और उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन सच में चौंकाने वाला है. हाल में राधिका को अर्जुन कपूर और तबू के साथ फिल्म ‘कुत्ते' में देखा गया, उनके बदले रूप को देख उनके फैंस भी हैरान रह गए.

राधिका ने मेरी आशिकी तुम से ही सीरियल के साथ टीवी पर डेब्यू किया और बेहद मशहूर हो गईं. शो में उनके साथ शक्ति अरोड़ा थे. दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया. 2015 में वह डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा' में नजर आईं.

राधिका वेब सीरीज ‘रे' में भी नजर आ चुकी हैं. राधिका ने विशाल भारद्वाज की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘पटाखा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

Advertisement

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम' (2020) में उन्हें इरफान की बेटी का किरदार में देखा गया. इस फिल्म में राधिका को नोटिस किया गया और उनके काफी तारीफ भी हुई.

Advertisement

राधिका फिल्म कच्चे लिंबू, शिद्दत और कुत्ते में मुख्य भूमिका में नजर आईं. इन फिल्मों के साथ राधिका ने बॉलीवुड में अपने पैर जमा लिए हैं और वह आगे बढ़ती जा रही हैं. 

Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने घात लगाकर किया हमला, 4 जवान शहीद