एमसी स्टैन ने जीता बिग बॉस 16, जानें ईनाम में कितना पैसा और क्या-क्या मिला

एमसी स्टैन ने बिग बॉस 16 जीत लिया है. एमसी स्टैन को ईनाम में 31 लाख 80 हजार रुपये और चमचमाती कार भी मिली है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बिग बॉस 16 की ट्रॉफी के साथ एमसी स्टैन को मिल हैं यह ईनाम
नई दिल्ली:

एमसी स्टैन ने टॉप फाइव में शामिल होने के बाद बिग बॉस 16 जीत लिया है. मशहूर रैपर ने शिव ठाकरे को मात देकर यह ट्रॉफी अपने नाम की. प्रियंका चाहर चौधरी तीसरे नंबर पर रही हैं जबकि अर्चना गौतम चौथे और शालीन भनोट पांचवें नंबर पर रहे. एमसी स्टैन ने पूरे बिग बॉस को बहुत ही अनिच्छा के साथ खेला और वह शुरू से लेकर आखिर तक मंडली का हिस्सा बनकर भी रहे. लेकिन जनता का उन्हें जबरदस्त सपोर्ट मिला और वह इस तरह इस मुकाबले को जीतन में कामयाब रहे. 

एमसी स्टैन को बिग बॉस 16 की ट्रॉफी के अलावा भी ईनाम में काफी कुछ मिला है. एमसी स्टैन को 31 लाख 80 हजार रुपये का ईनाम मिला है जबकि इसके साथ ही उन्हें चमचमाती कार भी मिली है. इस तरह अपने दमपर करियर के इस मुकाम को पाने वाले एमसी स्टैन विजेता बने और जबरदस्त लोकप्रियता भी हासिल की. हालांकि बिग बॉस 16 की असली टक्कर शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच मानी जा रही थी. लेकिन असल में यह गेम पूरा ही पलट गया. 

Advertisement

23 साल के एमसी स्टैन का असली नाम अल्ताफ शेख है. एमसी स्टैन ने महज 12 साल की उम्र में ही कव्वाली गाना शुरू कर दिया था. इसके बाद उन्होंने लंबे समय तक कव्वाली और गाने गए. उन्होंने धीरे-धीरे रैप की ओर रुचि बढ़ाई. एमसी स्टैन न केवल शानदार रैपर हैं, बल्कि म्यूजिक कंपोजर और सॉन्ग राइटर भी हैं. एमसी स्टैन को असली पहचान 'वाटा' गाने से मिली थी. .

Featured Video Of The Day
Maharashtra के Lonavala में एक ही परिवार के 5 लोग डूबे | NDTV India