अल्लाह बस मौत दे... MC स्टैन ने शेयर किया ऐसा पोस्ट कि फैंस को हो रही चिंता

बिग बॉस 16 विनर और रैपर एमसी स्टैन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐसा क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया कि फैंस को उनके लिए चिंता होने लगी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
एमसी स्टैन के इंस्टाग्राम पोस्ट ने फैंस को चौंकाया
नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 विनर और रैपर एमसी स्टैन के लेटेस्ट इंस्टाग्राम  स्टोरी ने फैंस को चिंता का विषय दे दिया है. दरअसल, रैपर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद फैंस उनके लिए चिंता करते हुए नजर आ रहे हैं. एमसी स्टैन ने नए पोस्ट में भगवान से मौत की दुआ करते हुए पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, या अल्लाह, बस मौत दे. इस पोस्ट को शेयर करते ही यह वायरल हो गया है. और लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

इस पोस्ट के इंस्टाग्राम पर वायरल होते ही इंटरनेट यूजर ने सवालों की बौछार लगा दी है. एक यूजर ने लिखा, भाई को क्या हो गया. दूसरे यूजर ने लिखा, मत कर ना लाला अपने फैंस लोगों का सोच. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें हाल ही में रैपर ने उनके ब्रेकअप  की खबर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थीं.   

Advertisement

गौरतलब है कि एमसी स्टैन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 10.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वह पोस्ट शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उनका क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक विज्ञापन भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा था. जबकि कई गाने भी उनके सुर्खियों में रहती हैं. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Featured Video Of The Day
NEET पेपर लीक मामले में आरोपी शिक्षक Jaleel Pathan निलंबित