मन्रारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी की दोस्ती में आई दरार! प्रियंका चोपड़ा की बहन बोलीं- मुझे सबके सामने चाहिए माफी

बिग बॉस 17 के ताजा प्रोमो में मुनव्वर और मनारा के बीच गर्मागर्म बहस होती दिख रही है. ऐसा माना जा रहा है कि अब दोनों की दोस्ती खत्म हो जाएगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) हाई इंटेंसिटी ड्रामे के साथ आगे बढ़ रहा है. बिग बॉस के घर में अब एक और करीबी दोस्तों की जोड़ी में दरार पड़ती दिख रही है. हम बात कर रहे हैं मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की. बिग बॉस 17 के ताजा प्रोमो में मुनव्वर और मनारा के बीच गर्मागर्म बहस होती दिख रही है. मनारा मुनव्वर से काफी नाराज नजर आती हैं, ऐसे में अब फैंस इस बात को लेकर चिंतित हैं कि क्या दोनों की दोस्ती टूट जाएगी.

मन्रारा बोलीं- नहीं करनी आपसे बात

प्रोमो क्लिप में देखा जा सकता है कि मुनव्वर, मनारा से बात करने की कोशिश करते हैं, लेकिन एक्ट्रेस उन्हें इन्गोर करती हैं. मनारा कहती हैं कि ‘मुझे आप से बात करनी है या नहीं ये मैं डिसाइड करूंगी आप नहीं. मैं हर्ट हुई हूं'. जवाब में मुनव्वर कहते हैं, ‘बेवकूफी की न हद ही पार कर दी है'. इसके बाद गार्डन एरिया में बैठीं मनारा से मुनव्वर कहते हैं कि ‘आपको मुझसे सबके सामने माफी चाहिए ना. बस इतनी ही कमजोर दोस्ती हैं हमारी न तो मुझे नहीं चाहिए दोस्ती.'

मनारा का मुनव्वर पर आरोप

दरअसल, मनारा का आरोप है कि मुनव्वर की वजह से उनका खानजादी से झगड़ा हुआ. मनारा कहती हैं ‘मेरा ख़ानज़ादी से झगड़ा हो गया और सोचो क्या हुआ? जिस व्यक्ति ने उसे मेरे खिलाफ भड़काया वो कौन है मेरा अपना दोस्त मुनव्वर. मुनव्वर ने अपनी सफाई में कहा कि वो बस उन दोनों के साथ मजाक कर रहे हैं, उनका मनारा को हर्ट करने का कोई मकसद नहीं था. 

Featured Video Of The Day
Aligrah Acid Attack News: नहीं की शादी...तो प्रेमिका ने प्रेमी पर डाला तेज़ाब