झलक दिखला जा 11 जीतने के बाद मनीषा रानी ने किया पहला पोस्ट, लिखा- बिहार के छोटे से गांव से...

झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी जीतने के बाद मनीषा रानी ने फैंस और दोस्तों का शुक्रिया करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मनीषा रानी ने जीती झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी
नई दिल्ली:

झलक दिखला जा 11 का ग्रैंड फिनाले हो गया है. वहीं डांस रियलिटी शो की ट्रॉफी वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट मनीषा रानी के नाम हो गई है, जिसके चलते फैंस की खुशी सातवें आसमान पर है. वहीं शो की ट्रॉफी जीतने के बाद मनीषा रानी ने भी फैंस को शुक्रिया करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है और अपने दिल की बात फैंस से कही है. इतना ही नहीं इस पोस्ट पर केवल फैंस ही नहीं सेलेब्स ने भी बधाईयों का सिलसिला शुरु कर दिया है, जो बढ़ता ही जा रहा है. 

झलक दिखला जा 11 की जीत के बाद मनीषा रानी ने 9 तस्वीरों के साथ पहला इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया. इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, सपने सच होते हैं. आज शब्द कम हैं आपकी तारीफ में... बिहार के छोटे गांव से आई एक छोटी सी लड़की ने बड़े सपने देखे!! और उस सपने को पूरा करने के लिए पूरा हिंदुस्तान साथ आ गया... 

आगे लिखा, शुक्रिया उन सब को जिन्होंने मुझे झलक की जर्नी में इतना प्यार दिया और ट्रॉफी भी मेहे हाथ में दिलवाई सिर्फ यही कहूंगी. आप की तारीफ में क्या कहें आप हमारी जान बन गए. मैं बहुत बहुत बहुत खुश हूं और आज मैं एक बच्चे की तरह सोउंगी इतनी मेहनत और अपनी फैमिली और फैंस के कारण. बहुत ग्रेटफुल हूं. 

इस पोस्ट को शेयर करते ही एक्टर अवाज दरबार ने लिखा, बधाई हो मन्नो बोला था जीतेगी पहले दिन पर ही जब हम मिले थे. आशिका भाटिया ने लिखा, रानी लव यू. बधाई हो प्यारी. जद हदीद ने लिखा. यसससस.. बधाई हो बाबू. मैं जानता था. मुझे तुम पर नाज है और तुमने कर दिखाया. प्रिंस नरुला ने लिखा, तुम डिजर्व करती थी. 

Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान