गांव की छोरी बनीं मनीषा रानी, पवन सिंह के स्त्री 2 के गाने 'आई नहीं' पर किया ऐसा डांस, फैंस बोले- छा गए

स्त्री 2 के गाने आई नहीं, जिसे भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने गाया है. इस पर मनीषा रानी ने डांस वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

स्त्री 2 15 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. जहां एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म की कमाई शुरू हो गई है तो वहीं गाने आज की रात और आई नहीं को फैंस का प्यार मिल रहा है. इसी बीच बिग बॉस ओटीटी 2 फेम मनीषा रानी ने स्त्री 2 के गाने आई नहीं पर जोरदार डांस किया है. इसमें वह गांव की छोरी के गेटअप में धमाकेदार परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रही हैं, जिसका वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है. वहीं फैंस उनके वीडियो को तेजी से वायरल करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए रील में मरून कलर के लहंगे चोली में मनीषा रानी भोजपुरी स्टार पवन सिंह द्वारा गाए गाए स्त्री 2 के गाने आई नहीं पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके साथ विशाल सिंह हैं. इसके साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, यह हमारा पहला कोलाब्रेशन इंस्टाग्राम पर है. लेकिन विशाल सिंह के अकाउंट में तकनीकी दिक्कतों के कारण बम कोलाब नहीं कर पाए. कोई नहीं दोस्त. आपने अच्छा किया और मैं तो अच्छा करती ही हूं क्यों दोस्तों.  

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस मनीषा रानी की ही नहीं विशाल सिंह की भी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं और खूब प्यार लुटा रहे हैं. इसके साथ ही फायर इमोजी की भी कमेंट्स में बहार लगा दी है. 

गौरतलब है कि भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह ने हिंदी फिल्मों के लिए पहली बार गाना गाकर नया इतिहास रच दिया है. उन्होंने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म स्त्री 2 के लिए गाना आई नहीं गाया है.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?