महादेव के कार्तिकेय ने कभी एक्टिंग के लिए छोड़ था डॉक्टर बनने का सपना, अब हो गए हैं हैंडसम हंक, एक्टर रुशिराज की PICS देख होंगे हैरान

टेलीविजन के मेथेलॉजिकल शो महादेव में कार्तिकेय की भूमिका निभाने वाले एक्टर रुशिराज पवार तो आपको याद होंगे, लेकिन असल जिंदगी में रुशिराज कैसे दिखते हैं और क्या करते हैं आइए हम आपको बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
हैंडसम हंक हो गए हैं महादेव के कार्तिकेय
नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार रहे हैं, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ पढ़ाई में भी खूब अव्वल रहे हैं. कुछ ऐसी ही शख्सियत देवों के देव महादेव में नजर आने वाले कार्तिकेय की है, जो पढ़ाई में अव्वल थे और डॉक्टर बनना चाहते थे, लेकिन एक्टर बनने के लिए उन्होंने साइंस छोड़कर कॉमर्स फील्ड को चुन लिया और टीवी इंडस्ट्री में बाल कलाकार के रूप में कदम रखा. इतने सालों में टीवी के कार्तिकेय का लुक कितना बदल गया है और अब रुशिराज कैसे दिखने लगे हैं आइए हम आपको बताते हैं.

इस तस्वीर को ध्यान से देखिए अपने बाइसेप्स और ट्राइसेप्स दिखाता ये शख्स कोई और नहीं बल्कि देवों के देव महादेव के कार्तिकेय उर्फ रुशिराज पवार ही हैं, जो इस तस्वीर में बहुत ही हैंडसम हंक कूल डूड दिख रहे हैं.

रुशिराज पवार सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 1 लाख 16 हज़ार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अब जरा इस तस्वीर में ही रुशिराज पवार को देख लीजिए, जिसमें वो काफी इनोसेंट और मासूम दिख रहे हैं.

Advertisement

रुशिराज पवार का जन्म 15 अक्टूबर 1997 को हुआ और उन्होंने बहुत छोटी उम्र में ही टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा. रुशिराज ने 2011 में टीवी सीरियल चंद्रगुप्त मौर्य में छोटे चंद्रगुप्त की भूमिका निभा कर टीवी स्क्रीन पर अपनी अलग पहचान बनाई, जिसके लिए उन्हें बेस्ट चाइल्ड एक्टर का अवार्ड भी दिया गया था.

Advertisement

इतना ही नहीं रुशिराज 2011 से 2014 तक देवों के देव महादेव में शिव जी के बेटे कार्तिकेय की भूमिका में भी नजर आए थे, जिसमें उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया था. इतना ही नहीं रुशिराज पवार डांस रियलिटी शो नच ले विथ सरोज खान में भी नजर आ चुके हैं और उन्होंने मराठी फिल्म मान्या द वंडर बॉय में भी अभिनय किया है, साथ ही 2013 में वह हिंदी फिल्म बॉस में भी दिख चुके हैं.

रेखा से पैपराजी ने सोलो पोज देने के लिए कहा, तो मिला ये जवाब

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CJI: 'पेपर रद्द कर दोबारा कराना आखरी विकल्प'