KBC 16 में पूछा गया महाभारत से जुड़ा 1.6 लाख का सवाल, कंटेस्टेंट ने तो नही लेकिन क्या आप दे पाएंगे जवाब

कौन बनेगा करोड़पति 16 (KBC 16) के लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट अमिताभ बच्चन ने एक कंटेस्टेंट से महाभारत से जुड़ा 1.6 लाख का सवाल पूछा गया, जिसका वह जवाब नहीं दे पाया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
K

KBC 16 Latest Episode: अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए गए लेटेस्ट एपिसोड में उत्तर प्रदेश के ओरई के रहने वाले ऋषि शर्मा से 1.6 लाख का सवाल पूछा गया, जो कि महाभारत से जुड़ा हुआ था. लेकिन वह इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए और 80 हजार रुपए के साथ गेम को खत्म करने का फैसला किया. बता दें कि फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड में ऋषि शर्मा और भावना राजपुरोहित जल्दी 5 में पहुंचे. जहां दोनों का आमना सामना हुआ ऋषि ने हॉट सीट के लिए बाजी मार ली. 

इसके बाद होस्ट अमिताभ बच्चन ने एक के बाद सवाल किए और ऋषि शर्मा 1.6 लाख के सवाल तक पहुंचे, जो कि महाभारत से जुड़ा था. सवाल यह था कि महाभारत में काम्पिल्य इनमें से किस राजा की राजधानी थी? ऑप्शन थे, शकुनी, द्रौपद, जयद्रथ और कर्ण. इसका सही जवाब था ऑप्शन बी द्रौपद. लेकिन ऋषि शर्मा इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए और उन्होंने 80 हजार की धनराशि जीतते हुए शो छोड़ने का फैसला किया. 

इसके बाद जब बिग बी ने उनसे एक उत्तर चुनने के लिए कहा तो उन्होंने द्रौपद नाम लिया, जिसे सुनकर होस्ट बोले-  अरे भाईसाहब खेलते तो ये सही ही होता. द्रौपद के पिता और पांचाल के राजा द्रौपद काम्पिल्य से शासन करते थे. 

बता दें, इसी एपिसोड में ऋषि ने जब बताया कि उनकी बहुत फीमेल दोस्त हैं और उनके फ्लैट के आसपास गर्ल्स कॉलेज है तो बिग बी बोले- आप बहुत भाग्यशाली हैं. गौरतलब है कि सोनी टीवी पर 12 अगस्त को केबीसी शुरू हुआ था और अमिताभ बच्चन होस्ट के रुप में लौटे. वहीं हर सोमवार से शुक्रवार को 9 बजे यह टीवी पर आता है.   


 

Featured Video Of The Day
Delhi Vidhansabha सत्र के दौरान Arvind Kejriwal ने क्या कहा, सुनिए..