महाभारत सीरियल को हुए 10 साल पूरे, गांधारी का पांडव-कौरवों से मिलन तो द्रौपदी के साथ दिए पोज, देखें कुछ इतना बदला एक्टर्स का लुक

Mahabharat Cast Now: स्टारपल्स की महाभारत को 10 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर कास्ट का रियूनियन देखने को मिला, जिसमें गांधारी, द्रौपदी, दुर्योधन, कृष्ण और अर्जुन का किरदार निभाने वाले सभी एक्टर्स नजर आए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Mahabharat Cast Now After 10 Years: दूरदर्शन की महाभारत के बाद स्टार प्लस की महाभारत को फैंस का खूब प्यार मिला. 2013 में शुरू हुए इस शो ने एक साल में ही फैंस के दिलों में ऐसी जगह बनाई की फैंस अभी तक भूले नहीं है. सौरभ राज जैन, शाहिर शेख और पूजा शर्मा जैसे एक्टर्स शो का हिस्सा रहे. वहीं अब महाभारत को 10 साल बीत चुके हैं, जिसके चलते हाल ही में कास्ट का रियूनियन देखने को मिला, जिसकी झलक गांधारी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रिया दीप्सी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

शेयर की गई तस्वीरें सिद्धार्थ कुमार तिवारी की महाभारत के 10 साल पूरे होने के सेलिब्रेशन की है. तस्वीरों में पहली फोटो में रिया दीप्सी पोज देते हुए नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो में वह अपने ऑनस्क्रीन बेटे यानी दुर्योधन का किरदार निभाने वाले एक्टर अर्पित रांका के साथ दिख रही हैं. तीसरी फोटो में वह द्रौपदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा शर्मा के साथ पोज देती दिख रही हैं. चौथी फोटो में वह कर्ण का किरदार निभाने वाले एक्टर अहम शर्मा के साथ सेल्फी लेते दिख रही हैं. 

पांचवी फोटो में वह धृतराष्ट्र का किरदार निभाने वाले एक्टर अनूप सिंह ठाकुर के साथ पोज देती दिख रही हैं. वहीं अन्य तस्वीरों में वह कृष्ण, युद्धिष्ठिर और अन्य एक्टर्स के साथ नजर आ रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने शो को 10 साल पूरा होने की खुशी जाहिर करते हुए लंबा नोट कैप्शन में लिखा है. 

इन तस्वीरों को देख फैंस भी पुराने दिनों को याद करते हुए दिख रहे हैं. जबकि शो के कलाकार कमेंट सेक्शन में रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 
 

Featured Video Of The Day
Ravindra Bhati: Kirodi Lal Meena के समर्थन में उतरे रविंद्र भाटी, Bhajan Lal सरकार से क्या मांग की?