महाभारत की गांधारी को 10 साल बाद पहचानना होगा मुश्किल, 17 साल की उम्र में रिया दीप्सी बनी थीं 12 साल बड़े एक्टर की मां

गांधारी के रोल में दर्शकों ने रिया को काफी पसंद किया था. महज 17 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने बहुत परिपक्वता से अपना किरदार निभाया था. इसके बाद भी उन्होंने कई पौराणिक कहानियों पर आधारित सीरियल में काम किया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
10 साल बाद अब इतनी बदल गई हैं टीवी की गांधारी
नई दिल्ली:

स्टार प्लस के सीरियल महाभारत से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस रिया दीपसी का पूरा अवतार बदल गया है. महाभारत सीरियल में गांधारी का किरदार निभाने वाली रिया दीपसी को 10 साल बाद पहचानना मुश्किल हो गया है. एक्ट्रेस ने मात्र 17 साल की उम्र में इस सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. गांधारी के रोल में दर्शकों ने रिया को काफी पसंद किया था. महज 17 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने बहुत परिपक्वता से अपना किरदार निभाया था. इसके बाद भी उन्होंने कई पौराणिक कहानियों पर आधारित सीरियल में काम किया था. लेकिन अब एक्ट्रेस ने पूरा मॉडर्न लुक अपना लिया है और वेब सीरीज सहित कई अन्य प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी है.

इन सीरियल्स में कर चुकी हैं काम

साल 2017 में स्टार प्लस के शो महाभारत से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के बाद रिया दीपसी ने कई और पौराणिक कहानियों पर आधारित सीरियल में काम किया था. महाभारत के बाद एक्ट्रेस 'भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप' में नजर आई थीं. रिया ने टीवी सीरियल 'पोरस' में सिकंदर द ग्रेट की दूसरी पत्नी राजकुमारी बार्सिन का किरदार निभाया था. इसके अलावा एक्ट्रेस रजिया सुल्तान, बेगूसराय और माता की चौकी जैसे सीरियल्स में भी सहायक भूमिका निभा चुकी हैं. स्पोर्ट्स रियलिटी टेलीविजन शो बॉक्स क्रिकेट लीग में भी रिया दीपसी ने भाग लिया था.
 

बॉलीवुड डेब्यू

एक्ट्रेस रिया दीपसी का एक्टिंग करियर सिर्फ टीवी तक ही सीमित नहीं है. टीवी शोज के अलावा एक्ट्रेस ने वेब सीरीज और बॉलीवुड में भी काम किया है. 2018 में प्रफुल डी एस तिवारी की फिल्म 'भागते रहो' से एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. रिया ने इस फिल्म में गुनगुन का मुख्य किरदार निभाया था. साल 2020 में आई अल्ट बालाजी की ओरिजिनल वेब सीरीज 'इट ऑल हैपेंड इन कलकत्ता' में सहायक भूमिका में नजर आई थी. एक्ट्रेस ने सीरीज में रोमा नाम का किरदार निभाया था.

 

Advertisement

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समर्थ ने दिव्यांग लोगों को सशक्त बनाया है: केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार