महाभारत के भीम ने युद्धिष्ठर को छोड़ दिया दुर्योधन का साथ, 11 साल बाद वीडियो देख फैंस बोले- युद्धिष्ठिर फिर फंस गया

साल 2013 में आए महाभारत सीरियल के किरदार भी आपको अच्छे से याद होंगे, अब इनमें से कुछ किरदार एक वीडियो में नजर आए हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

पौराणिक कथाओं पर आधारित कई टीवी सीरियल हमने देखे हैं, इन टीवी शोज को लोगों ने खूब पसंद भी किया. सबसे ज्यादा चर्चा में रामायण और महाभारत रहा, जिसने हर घर में अपनी जगह बनाई और लोगों की भीड़ इन सीरियल को देखने के लिए जुट जाती थी. महाभारत और रामायण को अलग-अलग तरह से फिल्माया गया, जिसमें कई कलाकारों ने काम किया. ये कलाकार आज भी लोगों के दिलों में उनकी दमदार एक्टिंग के चलते बसे हुए हैं. साल 2013 में आए महाभारत सीरियल के किरदार भी आपको अच्छे से याद होंगे, अब इनमें से कुछ किरदार एक वीडियो में नजर आए हैं. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

एक साथ महाभारत के तीन किरदार

महाभारत सीरियल के भीम, दुर्योधन और युधिष्ठिर इस वीडियो में मस्ती करते दिख रहे हैं. तीनों एक दूसरे से जंग कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि भीम और दुर्योधन मिलकर युधिष्ठिर पर भारी पड़ रहे हैं, दोनों के बीच युधिष्ठिर बुरी तरह फंसे हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि तीनों टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं, ऐसे में आपको इन्हें पहचानने में थोड़ी सी मुश्किल हो सकती है.

Advertisement

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

महाभारत में इन तीनों ने काफी दमदार किरदार निभाए थे, यही वजह है कि लोगों की यादों में आज भी इनका वही रूप है. तीनों के एक साथ इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- भीम और दुर्योधन मिलकर महाराज युधिष्ठिर से हस्तिनापुर की गद्दी के लिए युद्ध करते हुए...वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा कि जब माता कुंती घर पर नहीं हैं तो पांडवों का ये हाल है... इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब युधिष्ठिर मुश्किल में हैं तो सहदेव इसका वीडियो शूट कर रहे हैं और जोर-जोर से हंस रहे हैं. इसे लेकर भी लोग खूब मजे ले रहे हैं.

इन एक्टर्स ने निभाया था किरदार

Advertisement

बता दें कि इस टीवी सीरियल में सौरभ गुर्जर ने भीम का किरदार निभाया था, वहीं अर्पित रांका को दुर्योधन के रोल में देखा गया था. रोहित भारद्वाज युधिष्ठिर बने नजर आए थे. जो इस वीडियो को शूट कर रहे हैं वो लावण्या भारद्वाज हैं, जिन्होंने सहदेव का किरदार निभाया था. इन चारों को फिर से एक फ्रेम में देखकर लोग काफी खुश हैं और खूब मजे भी ले रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क
Topics mentioned in this article