कहां हैं मधुरिमा तुली, जिन्होंने बिग बॉस 13 में बातों से नहीं हाथों से सिखाया था को कंटेस्टेंट को सबक

बिग बॉस 13 से फेमस हुईं चंद्रकांता एक्ट्रेस मधुरिमा तुली इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर नजर आ रही हैं. जबकि कुछ साल पहले वह कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ नजर आ चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन में कोई ना कोई ऐसा किस्सा जरुर होता है, जो इतिहास बन जाता है. इन्हीं में से एक है बिग बॉस 13 का वह पल, जब केवल फैंस की ही नहीं शो के दूसरे कंटेस्टेंट भी हैरान रह गए थे. दरअसल, एक्ट्रेस मधुरिमा तुली ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह पर पैन से हमला किया था, जिसका वीडियो खूब चर्चा में रहा था. वहीं लोग मजेदार रिएक्शन भी देते हुए नजर आए थे. हालांकि शो के कारण सूर्खियों में रहने के बावजूद मधुरिमा तुली को इन दिनों कैमरे पर देखना मुश्किल हो रहा है. 

मधुरिमा तुली को वॉर्निंग, नचबलिए, अवरोध, चंद्रकांता और नाम शबाना जैसे कई शोज और फिल्मों में देखा गया. लेकिन अब वह लाइमलाइट की दुनिया से लगता है दूर हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कई इवेंट्स और शोज में भी उन्हें देखा गया है. इसके अलावा वह इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती हैं, जो कि काफी वायरल होती है. 

Advertisement

मधुरिमा तुली टीवी शोज के अलावा अक्षय कुमार की एक्शन थ्रिलर बेबी में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ के के मेनन, तापसी पन्नू और राणा दग्गुबाती भी हिस्सा थे. फिल्म 23 जनवरी 2015 में आई थी और 25 करोड़ के बजट में 143 करोड़ का कलेक्शन कर बैठी थी. 

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य सिंह के साथ सीरियल चंद्रकांता में काम किया था, जिसमें दोनों की जोड़ी दर्शकों को तो पसंद आई पर रियल लाइफ में भी कपल बन गए. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla, IDF ने की पुष्टि